Battlegrounds Mobile India: गेम का बीटा वर्जन लॉन्च, जानिए क्या है खास

Image credit: Kraftonofficial

Battlegrounds Mobile India की लॉन्चिंग से पहले साउथ कोरियन कंपनी क्राफ्टन ने अपने सपोर्ट पेज पर एक अपडेट जारी करते हुए इस गेम को खेलने की शर्तों के बारे में बताया है. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम खेलने के लिए प्लेयर्स को इन शर्तों को मानना होगा.

देश में PUBG के इंडियन वर्जन Battlegrounds Mobile India गेम का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. इसके फैंस को गेम की लॉन्चिंग को लेकर उत्सुकता बढ़ती जा रही है. माना जा रहा है कि गेम की लॉन्चिंग करीब है. इससे पहले ये गेम भारत में डाउनलोडिंग के लिए अवेलेबल करवा दिया गया है. हालांकि अभी फिलहाल इसे सिर्फ बीटा वर्जन की टेस्टिंग के लिए अवेलेबल करवाया गया है. यानी सीमित संख्या संख्या में ही यूजर्स इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. बीटा वर्जन के बाद इसके जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है.

लिमिटेड यूजर्स कर सकेंगे इंस्टॉल

Image credit: kraftonofficial

बीटा वर्जन में चुनिंदा यूजर्स को ही बीटा टेस्टिंग का अवसर मिलता है. गूगल प्ले स्टोर के अनुसार बीटा वर्जन यूजर्स की संख्या पूरी हो चुकी है. जिसके बाद Battlegrounds Mobile India के बीटा टेस्टिंग रिक्वेस्ट को बंद कर दिया गया है. इसका मतलब अब ये गेम आम लोगों के लिए नहीं उपलब्ध है.

गेम खेलने के लिए ये होंगी शर्तें

Battlegrounds Mobile India गेम को OTP के जरिए ही लॉग-इन किया जा सकेगा.
OTP वेरिफाई करने बाद ही गेम खेला जा सकेगा। प्लयेर्स वेरिफाई कोड को तीन बार डाल सकेंगे. इसके बाद ये इनवैलिड हो जाएगा, एक वेरिफिकेशन कोड सिर्फ पांच मिनट तक ही वैलिड रहेगा, इसके बाद एक्सपायर हो जाएगा.
लॉग-इन के लिए प्लेयर्स सिर्फ 10 बार OTP रिक्वेस्ट कर सकेंगे, इससे ज्यादा करने पर 24 घंटे के लिए रिक्वेस्ट बैन हो जाएगी, प्लेयर एक मोबाइल नंबर से मैक्सिमम 10 अकाउंट पर रजिस्टर कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें: Battlegrounds Mobile India बीटा डाउनलोड के लिए जारी