comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Best Neckband: मात्र 849 रुपये का नेकबैंड घर ले आएं, फास्ट चार्जिंग के साथ पाएं ये धांसू फीचर्स

Published Date:

Best Neckband: आज के समय में लीड लगाकर काम करने से काम भी हो जाते हैं और काम में आपका मन भी लग जाता है. अगर आपको इस तार वाले ईयर फोन से छुटकारा पाना है तो Portronics नेकबैंड अपना सकते हैं क्योंकि ये इस समय का Best Neckband है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

लंबी बैटरी के साथ चलने वाले Harmonics Z5 को भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया है. एक बार फुल चार्ज कर लेंगे तो 33 घंटों तक आप इसे चला सकते हैं. इसको लेकर कंपनी ने कहा है कि हार्मोनिक्स Z5 1000 रुपये भी कम में आता है और इसे आप एक बार चार्ज करके 33 घंटे चला सकते हैं.

अच्छी कीमत में खरीदें ये Best Neckband

इस नेकबैंड को ऐसा डिजाइन किया गया है जो आपको कंफर्टेबल करेगा. ये यूएसबी-सी पोर्ट में चार्ज होता है. हार्मोनिक्स Z5 के इस नए यूनिक डिजाइन नेकबैंड को खूब पसंद किया जा रहा है. इसके स्किन फ्रेंडली और सॉफ्ट सिलिकॉन अटैचमेंट के साथ मार्केट में उतारा गया है.

Neckband

ईयरबड में बड़े 14.2 MM के डायनामिक ड्रावर्स लगे हैं जो अपने सेगमेंट के दूसरे ईयरबड्स से बेहतरीन बनते हैं. इसके बारे में कंपनी ने कहा है कि इस नेकबैंड में म्यूजिक, मूवीज, कॉलिंग का ऐसा एक्सपीरियंस देता है जो सबसे बेहतर होगा. नए ब्लूटूथ V5.2 चिप के साथ हार्मोनिक्स जेड5 व्यापक वर्किंग रेंज, फास्ट पेयरिंग और लो लेटेंसी फायदे इस नेकबैंड से मिलता है.

इसकी 250 mAh बैटरी को एक बार चार्ज करने पर 33 घंटों तक चलती है. आप इसे एक बार चार्ज कर लें तो कम से कम दो दिनों तक इसे चला सकते हैं. इस नेकबैंड को गले में लगाकर लुक अच्छा आता है और इससे आप कॉल पर भी अच्छे से बात कर सकते हैं. अगर इसके प्राइस की बात करें तो डिस्काउंट के साथ आप 849 रुपये का मिलेगा.

इसे भी पढ़ें: Xiaomi Mi Smartphone पर मिल रही है 5 हजार तक की बंपर छूट, जानें डिटेल्स

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...