Boult लेकर आया बेहद खास ईयरफोन, 10 मिनट चार्जिंग में देता है 15 घंटे का बैकअप, कीमत जानकर चौंक जाएंगे

Boult ProBass ZCharge

प्रसिद्ध ऑडियो ब्रांड Boult Audio ने भारत में अपना नया ब्लूटूथ ईयरफोन ProBass ZCharge लॉन्च कर दिया है ये ब्लूटूथ ईयरफोन नेकबैंड डिजाइन के साथ आता है और कंपनी ने इस ब्लूटूथ ईयरफोन को खासतौर से बजट यूजर्स के लिए लॉन्च किया है. इस नेकबैंड ईयरफोन में 14.2mm का ड्राइवर यूनिट दिया गया है जो यूजर्स को अच्छा साउंड एक्सपीरियंस देता है.

फीचरों की बात करें तो, ProBass ZCharge में एक इन-बिल्ट 14.2mm ड्राइवर यूनिट और अलॉय माइक्रो-वूफर दिए गए हैं साथ ही इसमें IPX5 रेटिंग दी गई है जिससे यह वाटर और स्वेट रेसिस्टेंट है. Boult का ये ब्लूटूथ ईयरफोन इन-लाइन कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. ये ईयरफोन नेकबैंड डिजाइन के साथ आता है और कंपनी का कहना है कि, ये ईयरफोन एकस्ट्रा बास ऑफर करता है.

इन ब्लूटूथ ईयरफोन में 200mAh की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है कंपनी का कहना है कि, इस बैटरी को एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देती है. साथ ही कंपनी ने कहा है कि, ये ब्लूटूथ ईयरफोन 10 मिनट की चार्जिंग पर 15 घंटे का बैकअप मिलेगा, और 50 मिनट में ये बैटरी फुल चार्ज हो जाएगी.

कीमत की बात करें तो, Boult ProBass ZCharge की कीमत 1,299 रूपये रखी गई है. इस ब्लूटूथ ईयरफोन को तीन कलर वेरिएंट- ब्लैक, ब्लू और रेड में आता है. इस ब्लूटूथ ईयरफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. इस ब्लूटूथ ईयरफोन का मुकाबला BoAt RockerZ से होगा.

यह भी पढें: Vivo Y21T हुआ लॉन्च, इसमें मिलेंगे 50MP कैमरा और रिवर्स चार्जिंग जैसे शानदार फीचर्स, जानें कीमत