मात्र 3,671 रुपये में घर लाएं iphone 11 Pro, 48,000 से अधिक का मिल रहा है फायदा

iphone 11 Pro
Image credit: webmedia

आप एपल का फोन लेने की लंबे समय से सोच रहे हैं तो ज्यादा देर न करें क्योंकि आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक शानदार ऑफर. एपल का 11 प्रो (Apple 11 Pro) फोन आप मात्र 3,671 रुपये की ईएमआई पर घर ला सकते हैं. इतना ही नहीं वैसे ये फोन आपको ऑनलाइन 1 लाख से अधिक रुपये का मिल रहा है. लेकिन आज कैशिफाई नाम की वेबसाइट पर आप ये फोन केवल 58,399 रुपये में खरीद सकते हैं. इस हिसाब से देखा जाए तो यूजर्स को इस फोन पर करीब 48 हजार रुपये की बचत हो रही है.

एपल के11 प्रो में 5.8 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले आपको दिया जा रहा है. साथ ही कंपनी ने स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए एक खास परत का प्रयोग किया है. इस फोन में ए13 बायोनिक चिप प्रोसेसर के साथ आपको मिलेगा. यह फोन एक डुअल सिम फोन है. फोन में ग्राहक को 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है.

कैमरे की बात करें तो इस फोन में प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, जो अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है, जो 120 डिग्री फील्ड व्यू को कैप्चर कर सकता है. साथ ही इसमें 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है. इसके अलावा एक इसमें वाइड एंगल लेंस भी दिया गया है. वहीं सामने की तरफ इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

आपको बता दें कि कैशिफाई पर यह आईफोन 58,399 रुपये में मिल रहा है. सेलर द्वारा इस फोन को 3671 रुपये की आसान किस्त में बेचा जा रहा है. इस फोन में कोई भी यूजर्स अपनी एलिजिबिलिटी चेक कर सकता है. साथ ही इस फोन की 6 महीने की सेलर वारंटी भी ग्राहक को दी जा रही है.

इन एक्टर्स ने नहीं की पूरी पढ़ाई, एक्टिंग के कारण छोड़ दिया था सब कुछ

ये भी पढ़ें: Best Camera Phone Under 20000 ये बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन बन सकते हैं आपकी पसंद