BSNL: मुफ़्त में मिलेगा नया 4G सिम, साथ ही इस लोकप्रिय प्लान की बढ़ी वैलिडिटी

BSNL का RS 13 रुपये का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ज़्यादा ग्राहकों को जोड़ने का हर वो प्रयास कर रही है जिससे पुराने ग्राहक भी स्थिर रहे और प्राइवेट टेलीकॉम कंपनीज़ से भी भिड़ती रहे. ऐसे में (BSNL) ने अपने 699 रुपये के प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी को बढ़ा दिया है. इसके साथ टेलिकॉम ऑपरेटर ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए स्पेशल वाउचर को भी लॉन्च किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, अब 699 रुपये के प्लान की वैलिडिटी को 160 दिन से बढ़ाकर 180 दिन कर दिया गया है.

गौरतलब है बीएसएनएल ने 699 रुपए वाले प्लान की शुरुआत जनवरी 2021 में की थी. इस प्लान में पहले 160 दिन की वैलिडिटी मिलती थी. कस्टमरों को लुभाने के लिए कंपनी ने 1 अप्रैल को प्लान के साथ प्रमोशनल अतरिक्त वैधता ऑफर पेश किया था. जिसमें प्लान की वैलिडिटी 160 से 180 दिन तक कर दिया था. हालांकि 29 जून को यह ऑफर खत्म हो गया था. अब टेलीकॉम कंपनी ने 1 जुलाई से 90 दिन के लिए आगे बढ़ा दिया है. अब ऑफर 28 सितंबर तक मिलेगा.

699 रुपए वाले प्लान के बेनेफिट्स

बीएसएनएल के 699 रुपए प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा मिलता है. हालांकि हर दिन 0.5जीबी डेटा इस्तेमाल करने के बाद स्पीड 80kbps हो जाती है. इसके अलावा कम्पनी स्पेशल ऑफर लेकर आई है, जिसमे मुफ्त 4जी सिम दे रही है. नए कस्टमर मोबाइल नंबर पोर्ट कर फ्री सिम ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. बतादें, इस सिम कार्ड की कीमत 20 रुपए है, लेकिन नए ग्राहकों को कोई पैसे नहीं देने होंगे.

ये भी पढ़ें: 30 मिनट तक पानी में धोएं इस फोन को फिर भी नहीं होगा खराब, जानें कीमत और खासियत