comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeटेकCoca-Cola Smartphone: मार्केट में गर्दा उड़ाने को तैयार ये धांसू स्मार्टफोन, तगड़े फीचर्स के साथ लुक्स बना देगा दीवाना

Coca-Cola Smartphone: मार्केट में गर्दा उड़ाने को तैयार ये धांसू स्मार्टफोन, तगड़े फीचर्स के साथ लुक्स बना देगा दीवाना

Published Date:

Coca-Cola Smartphone: Coca Cola कंपनी के बारे में तो आपने सुना ही होगा. लेकिन इस कंपनी के कोल्ड ड्रिंक्स आपने खूब पिए होंगे. लेकिन क्या आपको पता है कि कंपनी जल्द ही स्मार्टफोन मार्केट में भी एंट्री करने जा रही है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि जानकार के मुताबिक कोका कोला जल्द ही भारतीय मार्केट में अपना एक धांसू स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में आपको बेहद धांसू फीचर्स के साथ ही तगड़ा स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. साथ ही इसमें आपको जबरदस्त स्टोरेज और धांसू रैम भी देखने को मिल सकता है.

Coca-Cola Smartphone

आपको बता दें कि जानकारी के मुताबिक Realme 10 4G को ही Coca-Cola फोन के नाम से पेश किया जाएगा. Coca-Cola फोन में Realme 10 4G की तरह मीडियाटेक Helio G99 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए ARM G57 MC2 GPU मिलेगा. इसके अलावा फोन में 6.4 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी.

Coca-Cola Smartphone Features

अब आपको  बता दें कि कंपनी के इस स्मार्टफोन में रियलमी 10 4जी (Realme 10 4G) जैसे ही धांसू फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. इसमें आपको 6.4 इंच की फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले है और गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है. डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है. कैमरे की बात करें तो Realme 10 4G में 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसके साथ एलईडी लाइट भी है. फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

Coca Cola Smartphone

इसमें 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग है. हालांकि कंपनी ने अभी तक अपने इस फोन की कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. इसीलिए अगर आप भी कोई स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो कंपनी की ये शानदार फोन आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें: OPPO Reno 7 Pro 50MP कैमरे वाले फोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जानें क्या है डील

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें