कंपनी के CEO ने खोला राज: Realme 9i और लैपटॉप में मिलेंगे ये खास फीचर्स

Realme 9i
Image Credit- The Pixels

Realme इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने अपकमिंग Realme 9i से जुड़ी नई-नई जानकारी को सोशल मीडिया पर टीज कर रहे हैं. कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने Realme 9i स्मार्टफोन की इमेज को टीज किया है जिसको देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि, ये फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है. लेटेस्ट ट्वीट के मुताबिक कंपनी Realme Book को एक नए कलर वेरिएंट में ला सकती है बता दें कि, कंपनी ने अगस्त 2021 में Realme Book को भारत में लॉन्च किया था.

कंपनी के सीईओ माधव सेठ के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में डिवाइस का कहीं भी नाम नहीं लिखा है लेकिन इस इमेज में डिजाइन का बैक पैनल देखने को मिला है जो Realme 9i फोन के रेंडर्स से मिलता है. Realme 9i स्मार्टफोन के पिछले हिस्से पर एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. उम्मीद है कि ये अपकमिंग फोन धांसू फीचर्स के साथ जल्द ही लॉन्च होगा.

Realme 9i फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Realme 9i स्मार्टफोन में 6.6-इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 400 निट्स ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है. माना जा रहा है कि ये फोन Android 12 आधारित रियलमी UI कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स चलेगा. उम्मीद है कि इस फोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज देखने को मिल सकती है साथ ही उम्मीद है कि इस फोन में सेल्फी कैमरा के लिए फ्रंट में पंच-होल कटआउट डिजाइन देखने को मिल सकती है.

Realme 9i स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लैंस मिल सकता है. इस फोन में क्वॉलकॉम Snapdragon 680 प्रोसेसर और Adrino 610 जीपीयू देखने को मिल सकता है.

यह भी पढें: ऑफर: सिर्फ 549 रूपये में मिल रहा है Infinix Hot11s, जानिए इसके शानदार फीचर्स