दिल्ली के युवक ने आर्डर की रिमोट कार पहुंच गया Parle-G बिस्किट, कहा: ‘अब चाय बनानी पड़ेगी’

आपने ऑनलाइन ऑर्डर में गड़बड़ी की कई कहानियां सुनी होंगी. कई बार लोग स्मार्टफोन ऑर्डर करते हैं और बदले में उन्हें पत्थर या किताब जैसी चीजें मिल जाती हैं. आमतौर पर फर्जी ऑनलाइन साइट पर ऐसे फर्जीवाड़े होते हैं.लेकिन अमेज़न जैसी वेबसाइट पर आप कुछ ज़रूरी सामान मंगवाए और आपको पार्ले-जी बिस्किट मिल जाए तो आप क्या कहेंगे!

जी हाँ अब दिल्ली से ऐसी ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन (Amazon) से रिमोट कंट्रोल कार ऑर्डर की थी. लेकिन उसे डिलीवरी में पारले-जी (Parle-G) बिस्कुट का एक पैकेट मिला. घटना राजधानी के भगवान नगर आश्रम इलाके की है.

विक्रम ने पारले-जी पैकेज की तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया में लिखा, जब आपको अमेजन इंडिया से जो ऑर्डर किया था उसके बदले पारले-जी बिस्किट मिल जाए…हाहाहाहा. अब चाय बनानी पड़ेगी.

Amazon ने रिफंड प्रक्रिया की शुरू

ई कॉमर्स वेबसाइट से बातचीत के दौरान विक्रम ने बताया कि, उन्होंने तुरंत कस्टमर केयर को फोन किया जिसके बाद उन्होंने पूरी जानकारी दी. इसके बाद कस्टमर केयर ने माफी मांगी और अर्जुन से कहा कि, कुछ वर्किंग डेज के अंदर उनके पूरे पैसे उनके अकाउंट में आ जाएंगे और उन्हें इस ऑर्डर के लिए रिफंड मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें: वाह रे किस्मत: युवक ने Amazon से ऑर्डर किया कोलगेट, पहुँच गया Redmi फ़ोन