Realme 9i के फीचर्स का हुआ खुलासा, जानिए लॉन्च डेट और इसके शानदार फीचर्स

Realme 9i
Image Credit- The Pixels

पिछले काफी समय से Realme 9i का काफी चर्चा में है और हाल ही में फोन के काफी स्पेसिफिकेशन लीक भी हुए हैं इस फोन को हाल ही में गीकबेंच बेंचमार्क पर भी देखा गया था, जहां पर इस फोन के काफी फीचर्स की जानकारी सामने आई थी. Realme 9i हाल ही में अलीएक्सप्रेस पर भी देखा गया था. लेकिन अब कंपनी ने इस फोन को अधिकारिक तौर पर टीज भी किया है जिससे उम्मीद है कि ये फोन जल्द ही लॉन्च होगा.

ThePixel एक रिपोर्ट के मुताबिक, Realme 9i स्मार्टफोन 10 जनवरी को लॉन्च हो सकता है लेकिन फिलहाल लॉन्च तारीख की कंपनी ने पुष्टि नहीं की है. एक अधिकारिक Realme सोशल मीडिया पर कुछ समय के लिए एक पोस्ट देखने को मिली, जिसमें 10 जनवरी के लॉन्च की पुष्टि हुई थी. लेकिन प्रसिद्ध टिप्सटर मुकुल शर्मा के मुताबिक अब इस पोस्ट को पेज से हटा दिया है.

Realme की अधिकारिक तौर पर सामने आई टीजर इमेज से पता चलता है कि, फोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप एक रेक्टंगुलर मॉडयूल में मिल सकता है साथ ही फोन के बैक पैनल पर यूनिक लुक के लिए वर्टिकल स्ट्राइप्स दिया है. फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और ये फोन नीले रंग में आ सकता है. फोन के फ्रंट लुक का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है लेकिन उम्मीद है कि फोन में एक पंच-होल कटआउट मिलेगा.

Realme 9i स्पेसिफिकेशन

फीचर्स की बात करें तो, Realme 9i में 6.6-इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. उम्मीद है कि फोन Android 11 आधारित Realme UI कस्टम स्किन पर चलेगा. फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज देखने को मिल सकती है ये फोन Snapdragon 680 प्रोसेसर पर चलेगा.

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का तीसरा लैंस दिया गया है इस फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा. फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

यह भी पढें: खुशखबरी: हमेशा के लिए सस्ता हुआ IQOO 7, जानिए अन्य मॉडल की कीमत और फीचर्स