Huawei Band 6 फिटनेस ट्रैकर भारत में लॉन्च, फिटनेस गैजेट्स सस्ता और सबसे अच्छा

Huawei Band 6

Huawei कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप ने गुरुवार को भारत में 4,490 रुपये में बैंड 6 को लॉन्च किया, जो 12 जुलाई से विशेष रूप से अमेज़न पर उपलब्ध होगा।

Huawei कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप ने गुरुवार को भारत में 4,490 रुपये में बैंड 6 का अनावरण किया, जो 12 जुलाई से विशेष रूप से अमेज़ॅन पर उपलब्ध होगा। नए बैंड 6 को स्मार्टवॉच प्रदान करने के लिए स्वास्थ्य और फिटनेस निगरानी, ​​डिजाइन और बैटरी जीवन के मामले में काफी बढ़ाया गया है- कंपनी ने एक बयान में कहा कि एक स्मार्ट बैंड के अनुकूल मूल्य बिंदु पर अनुभव की तरह।

बैंड में 1.47 इंच का AMOLED फुलव्यू डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 194*368 है और विशद सामग्री के लिए 282PPI है। रंगीन स्क्रीन डिस्प्ले उपयोगकर्ताओं को जानकारी की अधिक स्पष्टता प्रदान करता है और अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल प्रदर्शन अनुपात में कसरत और स्वास्थ्य डेटा देता है।

स्मार्टफोन टचस्क्रीन का उपयोग करने की तरह ही उपयोगकर्ता आसानी से ऊपर और नीचे, बाएं और दाएं स्वाइप कर सकते हैं। यह ब्लड ऑक्सीजन की निगरानी (SpO2), हृदय गति की निगरानी, ​​​​नींद की गुणवत्ता की निगरानी, ​​​​कई अन्य के बीच 96 खेल मोड के साथ आता है।

Huawei Band 6 चार स्टाइलिश रंगों में आता है – ग्रेफाइट ब्लैक, सकुरा पिंक, एम्बर सनराइज और फॉरेस्ट ग्रीन।
Huawei Band 6 एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आता है, जो दो हफ्ते तक चल सकता है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S22 Ultra देगा DSLR को टक्कर, 200 मेगापिक्सल का होगा कैमरा सेटअप