IQOO 8 का लॉन्च कन्फर्म, 12GB रैम और पावरफुल प्रोसेसर के साथ आएगा यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन

Image credit: webmedia

Vivo का सब-ब्रांड IQOO अपना नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च करने वाला है इस स्मार्टफोन का नाम IQOO 8 होगा, और यह एक गेमिंग स्मार्टफोन होने वाला है. Vivo की IQOO सीरीज अपने पावर और कैमरा के लिए जानी जाती हैं आपको बता दें कि कंपनी हाल ही में IQOO Z3 5G को लॉन्च किया था और अब सोशल मीडिया पर एक टीजर वायरल हो रहा है जिसको देखकर लगता है कि कंपनी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली हैं.

आज IQOO के प्रेसिडेंट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो टीजर जारी कर बताया है कि कंपनी 4 अगस्त को नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. हाल ही Weibo पर IQOO 8 का एक लॉन्च पोस्टर वायरल हुआ था और अब कंपनी की ऑफिशियल जानकारी के बाद ये बात लगभग कन्फर्म हो गई हैं कि कंपनी IQOO 8 को आने वाली 4 अगस्त को लॉन्च करेगी.

IQOO 8 फीचर्स:

अगर बात करें इस स्मार्टफोन के फीचर्स की तो फिलहाल ज्यादा जानकारी तो नहीं मिली है लेकिन कुछ स्पेशिफिकेशन लीक हुए हैं. IQOO का यह नया स्मार्टफोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है साथ ही इसका एक ओर वेरिएंट 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है. इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली FHD+ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है. लीक के अनुसार IQOO 8 दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो क्वालकॉम Snapdragon 888+ प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा. यह स्मार्टफोन 120W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आएगा. साथ ही आपको बता दें कि इसमें सेल्फी कैमरा के लिए एक पंचहॉल कटआउट देखने को मिलेगा.

अब इंतजार है तो बस IQOO 8 के लॉन्च का, जैसे-जैसे फोन की लॉन्च तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे नए लीक्स सामने.आ रहे हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कंपनी IQOO 7 सीरीज के मुकाबले IQOO में कितना अपग्रेड करती हैं.

यह भी पढें: Asus ZenFone 8 और ZenFone 8 Flip का लॉन्च कन्फर्म, इन धांसू फीचर्स के साथ करेंगे एंट्री

SHARE