Jio Tag: जियो की ब्लुटूथ डिवाइस लॉन्च होने से Apple को मिलेगी टक्कर, जानें कीमत और ऑफर्स

  
Jio Tag: जियो की ब्लुटूथ डिवाइस लॉन्च होने से Apple को मिलेगी टक्कर, जानें कीमत और ऑफर्स

Jio Tag: अगर आपसे अक्सर चीजें खो जाती हैं या कहीं गिर जाती हैं तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। अब आप अपनी चीजों को आसानी से ढूंढ पाएंगे। इसके लिए जियो ने जियो टैग लॉन्च किया है। जियो टैग की सीधी टक्कर एप्पल टैग से होगी। जियो टैग एक शानदार ब्लूटूथ ट्रैकिंग डिवाइस है। जिसे भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह डिवाइस Apple Air tag को जबरदस्त टक्कर दे सकता है। कीमत के मामले में जियो टैग, apple के air tag से बहुत सस्ता है। जियो टैग की कीमत ऐपल टैग से करीब आधी है।

जियो टैग की कीमत ₹2199 है। लेकिन इसे स्पेशल लॉन्च प्राइस के तहत ₹749 में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है वहीं ऐपल air tag की कीमत ₹3,490 है। Apple के टैग का 4 पैक का टैग लेने पर आपको ये ₹11,990 में मिल जाएगा। जियो tag को jio की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

क्या है Jio Tag का इस्तेमाल?

जियो टैग का इस्तेमाल ब्लूटूथ से कनेक्टेड डिवाइस का पता लगाने के लिए किया जाता है। अगर स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो जियो टैग का वजन महज़ 9.5 ग्राम है। मतलब यह काफी हल्का है। यूजर्स जियो टैग को अपने स्मार्टफोन से ब्लूटूथ के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं। टैग को यूजर्स अपने हैंडबैग, वॉलेट या किसी अन्य चीज पर लगा पाएंगे। जियो टैग की मदद से यूजर्स अपना फोन ढूढ़ सकते हैं, जियो के कम्युनिटी फाइंड नेटवर्क के साथ लोग अपने खोए हुए सामान का आसानी से पता लगा पाएंगे। जियो टैग के साथ बैटरी और केबल भी ऑफर की जाती है।

जियो टैग का डायमेंशन 3.82 x 3.82 x 0.72 cm है। जियो टैग ऐप से स्मार्टफोन, वॉलेट, हैंडबैग को ट्रैक किया जा सकेगा। जियो टैग indoor में 20 m की कनेक्टिविटी के साथ आता है। साथ ही outdoor कनेक्टिविटी 50 m होती है। एयर टैग में ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी का ऑप्शन मिलता है। जियो टैग से खोए हुए स्मार्टफोन का पता आसानी से लगा सकते हैं। इसमें साइलेंट मोड भी दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: Amazon दे रहा है OnePlus 10R पर बंपर डील, हजारों का डिस्काउंट हाथ से ना जाने दें

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी