comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
HomeटेकMeta Feature: अब एक जगह से बदलेगी व्हाट्सएप, इंस्टा और फेसबुक की सेटिंग, बस करना होगा ये आसान काम

Meta Feature: अब एक जगह से बदलेगी व्हाट्सएप, इंस्टा और फेसबुक की सेटिंग, बस करना होगा ये आसान काम

Published Date:

Meta Feature: अगर आपका अकाउंट सोशल मीडिया पर है तो ये खबर आपके मतलब की है. मेटा ने अपने तीनों सोशल मीडिया हैंडल के लिए एक नया फीचर शुरू किया है. इस फीचर की मदद से आप तीनों हैंडल की सेटिंग एक जगह से कर सकते हैं. अब कई मेटा अकाउंट्स को इंटरलिंक किया जा सकेगा.

यूजर्स मेटा के पॉपुलर प्लेटफॉर्म फेसबुक, इंस्टाग्राम, मैसेंजर और वॉट्सऐप सभी की सेटिंग्स यूजर्स को एक ही जगह से बदलने का विकल्प मिलेगा. नया अपग्रडेशन यूजर्स के लिए 20 जनवरी से लागू हो गया है. यूजर्स अपनी पर्सनल जानकारी मैनेज करने के अलावा पासवर्ड, अकाउंट सेफ्टी और सेटिंग्स मैनेज कर सकते हैं.

Meta Feature से यूजर्स को मिलेगा फायदा

यूजर्स को नए अकाउंट्स सेंटर से कई फीचर्स का फायदा मिलेगा. नए फीचर के साथ यूजर्स को एक सेंट्रलाइज्ड स्पेस मिलेगा, जहां से यूजर्स अपनी पर्सनल जानकारी मैनेज करने के अलावा पासवर्ड, अकाउंट सेफ्टी और सेटिंग्स मैनेज कर सकते हैं. यूजर्स अब उन खातों को एक ही अकाउंट सेंटर में जोड़कर फेसबुक, इंस्टाग्राम अकाउंट के लिए एडवरटाइजमेन्ट को प्रायोरिटी बेसिस पर आसान बना सकते हैं.

Meta Feature
Meta Feature

मेटा ने कहा कि “व्यक्तिगत विवरण, पासवर्ड और सुरक्षा, और विज्ञापन प्राथमिकताएं जैसी चीजें अब एक केंद्रीकृत स्थान पर रहेंगी, इसलिए उन लोगों के लिए स्थान पर रहेंगी, इसलिए उन लोगों के लिए यह आसान होगा जो अपनी सेटिंग प्रबंधित करने के लिए कई ऐप्स का उपयोग करते हैं.”

इसे भी पढ़ें: Xiaomi CIVI 3: शाओमी के इस फोन ने लड़कियों का लूटा दिल, दिखने में है काफी स्टाइलिश, जानें फीचर्स

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

EPFO अकाउंट होल्डर के लिए खुशखबरी, सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों के लिये...

WhatsApp आज से इन स्मार्टफोन पर नहीं करेगा काम! जानें क्यों हुआ ये बदलाव

WhatsApp: चैटिंग के लिए सबसे ज्यादा व्हाट्सएप इस्तेमाल किया...