Motorola Moto G Stylus 2023: 16 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा मोटोरोला का नया फोन, जानें खूबी

  
Motorola Moto G Stylus 2023: 16 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा मोटोरोला का नया फोन, जानें खूबी

Motorola Moto G Stylus 2023: बेहतरीन स्मार्टफोन की रेंज में मोटोरोला इस बार बाजी मार रहा है. मार्केट में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ मोटो जी स्टाइलस 2023 फोन लॉन्च हो गया है. इसकी बिक्री 16 जून से शुरू होगी. कंपनी ने फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर दिया है जो काफी दमदार साबित होगा. बैटरी के मामले में कंपनी ने 5000mAh की बैटरी दी है जो ज्यादा समय का बैकअप दे सके. कैमरे की बात करें तो तो 50MP का डुअल कैमरा दिया हुआ है. इसका डिस्प्ले एक LCD पैनल है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है. मोटोरोला के इस फोन को 6GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है.

मोटोरोला स्मार्टफोन का डिजायन काफी आकर्षक है जिसे देखते ही कोई भी दीवाना हो जाएगा. FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी दिखाई देती है. अगर आपको वीडियो या मूवी देखने का शौक है तो आप आराम से मोटोरोला फोन में कोई भी मूवी देख सकते हैं जिसमें पिक्चर क्वालिटी काफी क्लियर नजर आएगी. म्यूजिक सुनने के लिए हेडफोन जैक दिया है और साथ ही स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का भी सपोर्ट दिया है.

Motorola Moto G Stylus 2023 की क्या है कीमत

स्मार्टफोन 16 को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इसके 6GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वैरियंट की कीमत 399 डॉलर (लगभग 33000 रुपये) है. आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और अमेजॉन के जरिये खरीद सकते हैं. इसे दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है जिसमें कॉस्मिक ब्लैक और रोज शैंपेन कलर शामिल हैं.

कंपनी फोन के साथ 1 एंड्रॉयड अपडेट और 3 साल तक सिक्योरिटी अपडेट दे रही है. फोन में फ़ास्ट चार्जिंग के लिए 20W का चार्जर दिया है जो 5000mAh बैटरी को आराम से चार्ज करता है. इसका रियर कैमरा 50MP का दिया है जिसमें 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड लेंस है और यही माइक्रो कैमरा की तरह काम करता है.

इसे भी पढ़ें: Motorola Edge 40: सेल शुरू होते ही मोटोरोला के फोन पर 2000 रुपए की छूट, जानें ऑफर

Share this story

Around The Web

अभी अभी