Poco C51 Smartphone: बाजार में दस्तक देने वाला है 5,000mAh बैटरी वाला फोन पोको, जानिए फीचर्स

  
Poco C51 Smartphone: बाजार में दस्तक देने वाला है 5,000mAh बैटरी वाला फोन पोको, जानिए फीचर्स

Poco C51 Smartphone: भारत में पोको स्मार्टफोन अपना जलवा बिखेरने के लिए बहुत जल्द C51 पेश करने वाला है. इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी. साथ ही इसमें MediaTek Helio G36 प्रोसेसर भी मिल रहा है. पोको स्मार्टफोन को 7 अप्रैल को लांच किया जा सकता है. स्मार्टफोन को 6.52 इंच डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा. स्मार्टफोन में 7GB तक रैम का सपोर्ट मिलेगा. वेबसाइट पर स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है. सम्भावना है कि फोन के Redmi A2+ का रीब्रांड होने की उम्मीद है.

फ्लिपकार्ट के माध्यम से शाओमी ने नए सी-सीरीज स्मार्टफोन के आने की पुष्टि की है. अब कंपनी ने फोन की लिस्टिंग को वेबसाइट से हटा दिया है. फोन को 7 अप्रैल को दोपहर 12 बजे आधिकारिक तौर पर पेश किया जा सकता है.

Poco C51 Smartphone की क्या है कीमत

जानकारी के मुताबिक पोको का फोन 10 हजार रूपए के आस-पास हो सकती है. ऑनलाइन वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर विज्ञापन को देखा गया है. इसे जल्द ही घरेलू मार्केट में पेश किया जाएगा. फोन में MediaTek Helio G36 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम का सपोर्ट मिलेगा. फोन में 6.52 इंच की डिस्प्ले मिलेगी, जो पंच-होल कटआउट के साथ आएगी. पोको स्मार्टफोन को 7 अप्रैल को लांच किया जा सकता है. स्मार्टफोन को 6.52 इंच डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा. स्मार्टफोन में 7GB तक रैम का सपोर्ट मिलेगा. वेबसाइट पर स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है. सम्भावना है कि फोन के Redmi A2+ का रीब्रांड होने की उम्मीद है.

बैटरी के मामले में फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. स्मार्टफोन को डुअल कैमरा सेटअप से लैस किया जा सकता है. एंड्रॉइड वर्जन की बात करें तो पोको के फोन में एंड्रॉइड 13 (गो एडिशन) के साथ पेश किया जाएगा. फ्लिपकार्ट के माध्यम से शाओमी ने नए सी-सीरीज स्मार्टफोन के आने की पुष्टि की है. अब कंपनी ने फोन की लिस्टिंग को वेबसाइट से हटा दिया है. फोन को 7 अप्रैल को दोपहर 12 बजे आधिकारिक तौर पर पेश किया जा सकता है.

इसे भी पढ़ें: Apple AirPods: बिल्ट-इन टचस्क्रीन फीचर के साथ यूनीक डिजाइन में आएंगे एयरपॉड्स, जानें खूबी

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी