पावरफुल स्मार्टफोन: 16GB रैम और 165W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ रहा है ये धांसू फोन, जानिए खासियत

Nubia red magic 7

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nubia जल्द ही अपने पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन RedMagic 7 को चीन में लॉन्च करने वाली है. अब ये दमदार फोन TENAA वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है इस लिस्टिंग में फोन काफी फीचर्स का खुलासा भी हुआ है. आइए जानते हैं कि इस धांसू गेमिंग फोन में कैसे फीचर्स मिलेंगे.

Nubia Red Magic 7 स्पेसिफिकेशन

फीचर्स की बात करें तो इस गेमिंग फोन में 6.8-इंच का FHD+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेज्योलूशन ( 1080×2400 पिक्सल ) है ये डिस्प्ले स्लिम बेजल्स और पंच-होल डिजाइन के साथ आएगा. Red Magic 7 में गेमिंग के लिए क्वॉलकॉम Snapdragon 8 जेन 1 प्रोसेसर मिलेगा. इस फोन में 16GB रैम और 512GB की स्टोरेज मिलेगी.

फोटोग्राफी के लिए फोन में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा और दो अन्य सेंसर होंगे. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. बैटरी की बात करना तो Red Magic 7 में डयूल-सेल टेक्नोलॉजी के साथ दो बैटरी मिलेगी, जिसमें एक 4,380mAh की और दूसरी 2,190mAh की होगी. ये बैटरी 165W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

Nubia Red Magic 7 में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, एनएफसी, Wi-Fi, 5G और यूएसबी Type-C पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे. माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दे सकती है. उम्मीद है कि कंपनी इस फोन को चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, रेड, ब्लू और ग्रीन में लॉन्च कर सकती है.

यह भी पढें: OPPO A96 5G हुआ लॉन्च, इसमें 48MP का कैमरा और 33W फास्ट चार्जिंग जैसे धांसू फीचर्स, जानिए कीमत