Realme Watch 2, Realme Watch 2 Pro, Realme TechLife रोबोट वैक्यूम Realme GT के साथ लॉन्च किया गया

Image credit: webmedia

Realme ने यह भी घोषणा की कि Realme Pad और Realme Book जल्द ही आने वाले हैं।

Realme ने हाल ही में वैश्विक स्तर पर अपने 2021 के पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन का अनावरण किया। Realme GT कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें स्नैपड्रैगन 888 SoC दिया गया है। हालाँकि, Realme ने Realme GT इवेंट में दो नई स्मार्टवॉच और एक रोबोट वैक्यूम भी लॉन्च किया। रीयलमे वॉच 2, रीयलमे वॉच 2 प्रो, और रीयलमे टेकलाइफ रोबोट वैक्यूम सभी रीयलमे जीटी के साथ शुरू हुए।

Realme Watch 2 Pro में 320*385-पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाली 1.75-इंच की आयताकार टच स्क्रीन और 600 निट्स पीक ब्राइटनेस है। नई वॉच 2 प्रो में SpO2 मॉनिटरिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्लीप मॉनिटरिंग की सुविधा है। रियलमी वॉच 2 प्रो में रियल स्पोर्ट्स इंजन और 90 स्पोर्ट्स मोड हैं। स्मार्टवॉच धूल और पानी के प्रतिरोध और दोहरे उपग्रह जीपीएस के लिए IP68 रेटिंग के साथ भी आती है।

Realme Watch 2 Pro में भी 100 से अधिक वॉच फेस हैं। यह व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, जीमेल आदि ऐप के लिए म्यूजिक कंट्रोल, कॉल रिजेक्शन, कैमरा कंट्रोल और स्मार्ट नोटिफिकेशन के साथ आता है। रियलमी वॉच 2 प्रो को ब्लूटूथ 5.0 के जरिए रियलमी लिंक ऐप के साथ पेयर किया जा सकता है। Realme Watch Pro (रिव्यू) का उत्तराधिकारी 390 mAh की बैटरी पैक करता है जो एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ दे सकती है।

वेनिला रियलमी वॉच 2 में 320×320 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला 1.4-इंच का डिस्प्ले है। रियलमी वॉच 2 में 315 एमएएच की बैटरी भी है जो 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है। घड़ी में दोहरे उपग्रह जीपीएस का अभाव है, लेकिन इसके प्रो समकक्ष के साथ अधिकांश अन्य स्पेक्स साझा करता है।

Realme TechLife रोबोट वैक्यूम

नए रोबोट वैक्यूम में 38 बिल्ट-इन सेंसर हैं जो वैक्यूम को स्मार्ट तरीके से साफ करने में मदद करने के लिए कई तरह के कार्य करते हैं। वैक्यूम तेज और सटीक रीयल-टाइम नेविगेशन और सटीक इन-ऐप रूम मैपिंग में सक्षम है। वैक्यूम सफाई करते समय सटीकता में सुधार के लिए नवीनतम LiDAR तकनीक का उपयोग करता है और एक सेकंड में 360-डिग्री लेजर स्कैन को पूरा कर सकता है।

Realme TechLife रोबोट वैक्यूम भी 3000Pa की सुपर-हाई सक्शन और मोपिंग पावर प्रदान करता है और शांत मोड पर शोर के स्तर को 55dB जितना कम रखते हुए बड़ी मात्रा में उच्च घनत्व वाले कचरे को साफ करने में सक्षम है। इसमें 5200mAh की बैटरी, 600ml का डस्ट बिन और 300ml का स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक वॉटर टैंक भी है।

Realme Watch 2, Realme Watch 2 Pro, Realme TechLife रोबोट वैक्यूम की कीमत

Realme Watch 2 Pro का वजन 40 ग्राम है, जबकि मानक Realme Watch 2 का वजन 38 ग्राम है। ग्राहक काले और चांदी के स्ट्रैप के बीच चयन कर सकते हैं। Realme Watch 2 Pro की कीमत EUR 74.99 (लगभग 7,100 रुपये) है, जबकि Watch 2 की कीमत EUR 54.99 (लगभग 4,800 रुपये) है। Realme TechLife रोबोट वैक्यूम की कीमत EUR 299 (लगभग 26,600 रुपये) है। Realme ने यह भी घोषणा की कि वह आने वाले महीनों में अपना पहला टैबलेट, Realme Pad और अपना पहला लैपटॉप, Realme Book लॉन्च करेगी।

यह भी पढ़ें: Smartwatch में पॉपुलर है फिटनेस एक्स वॉच, जानिए खास फीचर्स