Samsung Galaxy M32 भारत में 21 जून को होगा लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि सैमसंग भारत में अपना गैलेक्सी एम32 मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. अब ऐंजॉन इंडिया पर Samsung Galaxy M32 के लिए लैंडिंग पेज बना दिया गया है. अमेज़न लिस्टिंग से ना केवल हैंडसेट की लॉन्च डेट बल्कि डिजाइन और मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हुआ है.

बतादें, लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि गैलेक्सी एम32 स्मार्टफोन भारत में 21 जून को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा.

SAMSUNG GALAXY M32 के स्पेसिफिकेशन्स

इस मोबाइल फोन के फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि अमेज़न लिस्टिंग से सामने आ रहा है कि फोन में आपको एक 6.4-इंच की FHD+ Super AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है. इसके अलावा फोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिल रही है, जो 800 Nits ब्राइटनेस पीक मिल रही है. इसके अलावा फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 20MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है.

फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी मिलेगी. सैमसंग गैलेक्सी M32 मोबाइल फोन को ब्लैक और ब्लू रंगों में लॉन्च किया जाने वाला है. इसके अलावा फोन में आपको अलग अलग दो रैम और स्टोरेज मॉडल भी इसमें मिलने वाले हैं. फोन में आपको 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल मिलने वाला है. यहाँ फोन में आपको एक ओक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G85 प्रोसेसर भी मिल रहा है, फोन एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया जाने वाला है.

फ़ोन की कीमत

फोन की कीमत के बारे में रिपोर्ट में कहा गया है कि यह 15 से 20 हजार रुपये के बीच के प्राइसटैग के साथ आएगा. रिपोर्ट में बताई गई गैलेक्सी M32 की कीमत सही हो सकती है क्योंकि 21,999 रुपये की कीमत से गैलेक्सी M42 की शुरुआत हो जाती है. गैलेक्सी M32 मार्केट में पिछले साल फरवरी में लॉन्च हुए गैलेक्सी M31 के सक्सेसर के तौर पर एंट्री कर सकता है.

ये भी पढ़ें: Poco M3 Pro 5G हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स