Samsung Galaxy M32 के स्पेसिफिकेशन्स लीक, 21 को होगा लॉन्च

Image credit: webmedia

Samsung Galaxy M32 को भारत में लॉन्च किए जाने से पहले गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट स्पॉट किया गया है. इससे इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं. इस फोन में MediaTek Helio G80 प्रोसेसर दिया जा सकता है. इस फोन को दो अलग-अलग वर्जन में गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइसेज लिस्ट पर भी देखा गया है.

Samsung Galaxy M32

Samsung Galaxy M32 को भारत में पिछले साल फरवरी में लॉन्च हुए Galaxy M31 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. गूगल प्ले वेबसाइट पर Galaxy M32 को इसके मेजर स्पेसिफिकेशन्स के साथ लिस्ट किया गया है. ये जानकारी मायस्मार्टप्राइस के हवाले से मिली है. ऑनलाइन लिस्टिंग में स्मार्टफोन की तस्वीरें भी नजर आई हैं.

Samsung Galaxy M32 स्पेसिफिकेशन्स

Image credit: webmedia

गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से पता चला है कि सैमसंग Galaxy M32 एंड्रॉयड 11 पर चलता है और इसमें फुल-HD+ (1,080×2,009 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें MediaTek Helio G80 प्रोसेसर दिए जाने की भी बात सामने आई है. हालांकि, एक हालिया रिपोर्ट में इसमें MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिए जाने की जानकारी मिली थी. साथ ही इसमें कम से कम 6GB रैम दिया जा सकता है.

Samsung Galaxy M32

सैमसंग के इस अपकमिंग के कुछ स्पेसिफिकेशन्स को ऐमेजॉन पर जारी एक पर कंफर्म भी किया गया है. पेज पर बताया गया है कि फोन में FHD+ डिस्प्ले, 90Hz रिफ्रेश रेट, 6000mAh बैटरी, 800nits ब्राइटनेस, 64MP क्वॉड कैमरा सेटअप और 20MP सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Samsung Galaxy M32 को भारत में सोमवार 21 जून को लॉन्च किया जाएगा. ऐमेजॉन पर जारी पेज से ये भी साफ है कि लॉन्च के बाद इसकी बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से ही की जाएगी..

यह भी पढ़ें: OnePlus ‘आधिकारिक तौर पर’ बेहतर उत्पादों के निर्माण के लिए Oppo के साथ काम करेगा