आपकी हर एक एक्टिविटी पर नजर रखेगी ये स्मार्टवॉच, जानिए इसके कमाल के फीचर्स

Crossbeats ignite s4

प्रसिद्ध स्मार्टवॉच निर्माता कंपनी Crossbeats ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Ignite S4 को लॉन्च कर दिया है कंपनी ने इसकी कीमत 4,999 रूपये रखी है और ग्राहक इस स्मार्टवॉच को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खर्च सकते हैं. ये स्मार्टवॉच वैसे तो बहुत सारे फीचर्स से लैस है लेकिन इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि, ये यूजर के ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल को मॉनिटर करती है. आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच के शानदार फीचर्स..

Crossbeats Ignite S4 फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Crossbeats Ignite S4 स्मार्टवॉच में 1.8-इंच का एचडी 3D कर्व डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेज्योलूशन ( 384×480 पिक्सल ) है ये डिस्प्ले 600 निट्स पीक ब्राइटनेस और 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. इस स्मार्टवॉच में हेल्थ को ट्रैक करने के लिए ब्लड प्रेशर, ब्लड ग्लूकोज मॉनिटर, हार्ट रेट और SpO2 जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Ignite S4 स्मार्टवॉच में ऑल्वेजड-ऑन डिस्प्ले, स्प्लिट स्क्रीन, वॉइस कॉलिंग, लोकेशन शेयरिंग, वेदर और म्यूजिक कंट्रोल, वॉयस असिस्टेंट, कैलकुलेटर और रिमोट कैमरा जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं. ये स्मार्टवॉच IP67 वॉटर रेसिस्टेंट के साथ आती है साथ ही इस वॉच में फुल मेटल डिजाइन दिया गया है.

बैटरी की बात करें तो Ignite S4 स्मार्टवॉच में 300mAh की बैटरी दी गई है जो 3 दिन का बैकअप और 10 दिन का स्टैंडबाय टाइम देती है. ये स्मार्टवॉच एंड्रॉयड 4.4 से ऊपर वाले सभी डिवाइस पर काम करती है साथ ही iOS 9 से ऊपर वाले ऐप्पल डिवाइस को भी सपोर्ट करती है. इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी भी दी गई है.

यह भी पढें: ये है Jio, Airtel और BSNL के सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान, सिर्फ 13 रूपये में मिल रहा है 3,300GB डेटा