JioFiber को सालभर तक फ्री में करें यूज, जानिए क्या है प्रोसेस

Jio fiber free use
Image credit: jio.com

Reliance Jio अपने फाइबर नेटवर्क को बिछाने में लगी हैं और कंपनी ज्यादा से ज्यादा नए ग्राहक जोड़ना चाहती है इसके लिए कंपनी अपने नए ग्राहकों को एक महीने के लिए हाई स्पीड इंटरनेट फ्री दे रही हैं. JioFiber आपको एक साल तक फ्री मिल सकता है लेकिन इसके लिए आपको कुछ टिप्स फॉलो करने होंगे. आपको बता दें कि JioFiber ट्रायल के दौरान आपको 150Mbps की स्पीड मिलेगी, लेकिन यह स्पीड आपको सिर्फ ट्रायल पीरियड के दौरान ही मिलेगी. उसके बाद आपको स्पीड प्लान के हिसाब से मिलेगी.

अगर आप Jio के नए ग्राहक हैं तो आपको 1 महीने के लिए JioFiber की सर्विस बिल्कुल फ्री मिलती हैं. अगर आपको सिर्फ डेटा चाहिए तो इसके लिए आपको 1500 रूपये का रिफंडेबल चार्ज देना होगा. इस प्लान के तहत कंपनी आपको एक WiFi ONT Modem देगी और आपको 150Mbps की स्पीड के साथ Unlimited डेटा दिया जाएगा.

JioFiber सालभर के लिए कैसे फ्री पाएं

Jio अपने उन ग्राहकों को सालभर के लिए फ्री JioFiber सर्विस देता हैं जिनके रेफ्रेंस से नए ग्राहक जुड़ते हैं. यदि आपके रेफर से कोई नया ग्राहक JioFiber कनेक्शन लेता है तो उसको तो एक महिना Fiber सर्विस मिलेगी ही, साथ ही आपको भी एक महीना फ्री JioFiber सर्विस मिलेगी.

इसके लिए आपको अपने My Jio ऐप में जाना हैं और फिर JioFiber ऑप्शन पर क्लिक करना हैं फिर Refer a Friend वाले ऑप्शन पर क्लिक करना हैं. अगर आपने अपने रेफर से 6 नए ग्राहक जोड़े हैं तो आपको 6 महीने तक फ्री JioFiber सर्विस मिलेगी, अगर आप 12 नए JioFiber कनेक्शन दिलवा देते हैं तो आपको 12 महीने तक फ्री सर्विस मिलेगी. इस तरह से आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

अगर आप JioFiber के साथ OTT प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन लेना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको 2,500 रूपये का रिफंडेबल चार्ज देना होगा, जिसमें आपको 13 OTT प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जाएगा.

यह भी पढें: 6000mAh की बैटरी वाला Samsung का यह धांसू स्मार्टफोन मिल रहा है बेहद सस्ता, जानिए कीमत और ऑफर्स