Vivo V21 Neon Spark Edition: 44MP सेल्फी कैमरा और तगड़े फीचर्स से लैस है ये स्मार्टफोन

Vivo neon edition

Vivo ने भारत में अपनी V सीरीज का विस्तार करते हुए एक नया स्मार्टफोन Vivo V21 Neon Spark Edition लॉन्च कर दिया है बता दें कि कंपनी ने इस साल अप्रैल महीने में Vivo V21 स्मार्टफोन लॉन्च किया था लेकिन उस समय इस स्मार्टफोन को तीन कलर वेरिएंट आर्किटक व्हाइट, सनसेट डेजल और डस्क ब्लू कलर में लॉन्च किया था. अब कंपनी इसका नया कलर वेरिएंट Neon Spark Edition लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन V21 वाले हैं सिर्फ इसके कलर वेरिएंट में बदलाव हुआ है.

फीचर्स की बात करें तो Vivo V21 Neon Spark Edition में 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आती है. पावर के लिए फोन में ऑक्टाकोर डायमेंसिटी 800 प्रोसेसर दिया गया है साथ ही यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट 8GB + 128GB स्टोरेज और 8GB + 256GB स्टोरेज के साथ आता है. कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2 MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 44MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो OIS सपोर्ट के साथ आता है.

Vivo V21 Neon Spark Edition स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, Wi-Fi, USB टाइप C पोर्ट, जीपीएस, डुअल सिम कार्ड सपोर्ट और 5G नेटवर्क सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही फोन में 4,400mAh की बैटरी दी गई है जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

कीमत की बात करें तो Vivo V21 Neon Spark Edition दो वेरिएंट में आता है जिसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,990 रूपये है वहीं इसके 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 32,900 रूपये है. यह स्मार्टफोन Flipkart और Vivo ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

यह भी पढें: Google Pay में अपना रजिस्टर्ड नंबर कैसे बदले, जानिए यह आसान सा तरीका