Vivo Y73 India लॉन्च हुआ टीज: जानें इस नए स्मार्टफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Image credit: webmedia

Vivo ने Vivo Y के लॉन्च को टीज करना शुरू कर दिया है। यह चर्चा में रहा है क्योंकि इसके कुछ विवरण ऑनलाइन लीक हो गए हैं। Vivo ने शनिवार को भारत में एक नई वाई-सीरीज़ के लॉन्च को टीज़ किया। टीज़र में रियर पैनल की भी झलक मिलती है, जिसमें एक सेमी सर्कल कैमरा पैनल और टेक्सचर्ड ग्राफिक्स जैसा डिज़ाइन है।

दिलचस्प बात यह है कि Vivo Y73 ने एक बड़े लीक के कारण कीमत और स्पेशल स्पेसिफिकेशंस का खुलासा करते हुए वेब पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।

Vivo Y73 specifications

Mysmartprice के अनुसार, भारत में अपकमिंग Vivo Y73 की कीमत बेस मॉडल के लिए 20,999 रुपये रखी जाएगी। Vivo Y73 Full Hd+ रेजोल्यूशन, 408ppi पिक्सल डेनसिटी और HDR 10 सपोर्ट के साथ 6.44-इंच एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। फ्रंट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर भी होगा।

परफॉर्मेंस के लिए वीवो वाई73 मीडियाटेक के ऑक्टा-कोर 12एनएम हीलियो जी95 प्रोसेसर पर निर्भर करेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि G95 में Redmi Note 10S और Infinix Note 10 Pro सहित एंड्रॉइड स्मार्टफोन की एक विस्तृत श्रृंखला को भी शामिल किया गया है। ग्राफिक्स के लिए वीवो वाई73 में माली-जी76 जीपीयू होगा। 12nm प्रोसेसर को 8GB RAM के साथ जोड़ा जाएगा। इसमें 128GB की इनबिल्ट स्टोरेज भी होगी।

कंपनी कई मेमोरी वेरिएंट में इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। Vivo Y73 स्मार्टफोन एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आएगा। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, इसमें Android 11-आधारित FuntouchOS 11 होगा।

Vivo Y73 स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी होगी। कनेक्टिविटी के लिहाज से, स्मार्टफोन को ब्लूटूथ 5.0, 4G और डुअल-सिम सपोर्ट मिलेगा।

यह भी पढ़े: OnePlus 9R को मिला OxygenOS का Hotfix अपडेट