comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Vodafone – Idea के सामने आया अब तक का सबसे बड़ा संकट, नेटवर्क हो सकता है बंद, पढ़ें पूरी खबर

Published Date:

Vodafone – Idea: आज पूरे देश में 5G को लेकर बहस छिड़ी हुई कि कौन सी टेलीकॉम कंपनी (telecom company) सबसे पहले 5G लेकर आएगी. और भारत में कौन सी जगह इस सेवा को सबसे पहले शुरू किया जाएगा. लेकिन इसी बीच भारी कर्ज में डूबी वोडाफोन Vodafone – Idea आइडिया के 25 करोड़ ग्राहकों के लिए एक ऐसी बुरी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर ग्राहकों को झटका लग सकता है. आइए इस खबर के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

इंडस टावर्स ने खड़ी की मुश्किल

जानकारी के अनुसार नवंबर से VI के ग्राहकों के फोन से नेटवर्क अचानक से गायब हो सकता है यानी कि कंपनी का नेटवर्क बंद हो सकता है. जी हां ये सुनकर आपको झटका लग सकता है लेकिन ये सच है.आपको बता दें वोडाफोन आइडिया पर Indus Tower का लगभग 7 हजार करोड़ का बकाया है. इंडस टावर्स ने एक पत्र लिखकर चेतावनी दी है कि अगर जल्‍द ही उसके बकाया का भुगतान नहीं किया जाता है तो कंपनी उसके नेटवर्क को बंद कर देगी.

telecom company

5G सर्विस में पिछड़ती नजर आ रही है VI

5G संसाधन सप्‍लाई करने वाले कंपनियों कंपनियां VI को 13 हजार करोड़ रुपये का पुराना बकाया क्लियर करने और एडवांस अमाउंट देने के लिए कह रही हैं. जिसके कारण टावर कंपनियों के साथ समझौता नहीं हो पा रहा. जहां एक तरह रिलायंस जियो और एयरटेल दिवाली पर 5G सर्विस को लॉन्‍च करने की तैयारी कर रहे हैं वहीं VI 5G सर्विस में पिछड़ती नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें : OPPO A74 5G पर मिल रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट, तुरंत उठाएं फायदा और बचाएं इतना पैसा

Dushyant Kumar
Dushyant Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
दुष्यंत कुमार The Vocal News में बतौर Senior Sub Editor कार्यरत हैं. दुष्यंत को राजनीति और बिजनेस पर लिखना अच्छा लगता है. इन्होंने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...