Washing Machine : मात्र 80 सेकेंड में कपड़े धो देती है ये कमाल की वाशिंग मशीन, डिटर्जेंट पाउडर की भी नहीं पड़ती जरुरत, देखें डिटेल

Washing Machine

हर कोई चाहता है कि उसके पास ऐसी Washing Machine हो जिससे कपड़े जल्दी और साफ धूल जाएं . आज हम आपको एक ऐसी वाशिंग मशीन के बारे में बताने वाले हैं जो आपको हैरान कर देगी. जी हां ये एक ऐसी वाशिंग मशीन है जो बहुत ही कम पानी में कपड़ों को अच्छी तरीके से धो देती है.इसके लिए डिटर्जेंट की भी जरूरत नहीं पड़ती है आप को यकीन नहीं हो रहा होगा कि बिना डिटर्जेंट्स के कपड़े कैसे धो सकते हैं .

तो आपको बता दें ये संभव करके दिखाया है चंडीगढ़ के रहने वाले तीन लोगों ने जिनका नाम रूबल गुप्ता, वरिंदर सिंह, नितिन कुमार सलूजा ने. उन्होंने इस मशीन को बनाया है.

Washing Machine

ऐसे करती है काम

ये अनोखी वाशिंग मशीन कपड़ो को मात्र 80 सेकंड में धो देती है. इस मशीन में आप कपड़े धोने के लिए आपको डिटर्जेंट डालनी की कोई भी जरूरत नहीं है क्योंकि यह बिन डिटर्जेंट के कपड़ों को धो देती है और इस मशीन को बनाने वाले तीनों लोगों का कहना है कि इस मशीन को बनाने के लिए उन्होंने काफी नई-नई तकनीकों का इस्तेमाल किया है. काफी मेहनत इस पर की गई है. बहुत जल्द ये मशीन मार्केट में उतार दी जाएगी. आपको ये खबर पसंद आई हो तो इसे शेयर करें.

ये भी पढ़ें : Nokia 2660 Flip ने लॉन्च होते ही किया धमाल, फीचर्स देख आपको भी आ जाएगी पुराने दिनों की याद, देखें डिटेल