Water Cooling Device: कूलर में लेना चाहते हैं AC का मजा? तो 200 रुपये में लगाएं ये चीज और रूम करें चिल्ड

Water Cooling Device: गर्मी का मौसम बहुत से लोगों को पसंद नहीं होता है क्योंकि इसमें लोगों का हाल बुरा हो जाता है। ऐसे में गर्मी से बचने के लिए लोग AC, कूलर या तेज फर्राटेदार पंखा लगाते हैं। जिसकी जैसी आमदनी वो वैसा काम करता है लेकिन गर्मी तो सभी को एक सी ही लगती है। अब कूलर को AC कैसे बनाया जाए इसकी तरकीब निकालने के लिए आप परेशान मत हो। अगर आप चाहें तो कूलर में ही AC जैसा माहौल बनाएं। कूलर का पंप समय के साथ कमजोर हो जाता है और पानी कम उठाता है। ऐसे में आपको एक ऐसी Water Cooling Device बताएंगे जो आपके कमरे को चिल्ड कर सकता है।

कूलर में लगाएं ये वाटर कूलिंग डिवाइस

DIYhz Aluminum Water Cooling Block को आप कूलर की टंकी में फिट करें और AC जैसा अनुभव पाएं। अब आपको लग रहा होगा कि आखिर ये कैसी डिवाइस है जो AC का काम कर सकता है। इस डिवाइस को जो पानी को आसानी से ठंडा करता है। एक बार कूलर में इसे फिट किया जाता है तो ये बर्फ जैसा कमरे को चिल्ड कर देता है। कूलर में आप इसे कम से कम 2 पीस फिट करें और इसकी कीमत मार्केट में मात्र 200 रुपये है। इसे कूलर में फिट करना आसान है क्योंकि ये एक छोटी सी डिवाइस है जो कूलिंग के लिए बनाई गई है। अगर आप ऑनलाइन इसे ऑर्डर करते हैं तो दो दिनों में ये आपके पास पहुंच सकता है।

वैसे इसकी कीमत 199 से शुरू होती है, हालांकि इसमें 599 रुपये MRP लिखी होती मगर डिस्काउंट में आपको ये 200 रुपये में मिल जाएगी। ये एल्यूमुनियम की बनी होती है इसलिए इसमें जंग लगने का खतरा भी नहीं होता है। आपके घर को ये बिल्कुल AC जैसा चिल्ड कर सकता है। अगर आप इसे अपने कूलर में कम से कम दो लगाते हैं तो और ये आपको पसंद भी आएगा।

इसे भी पढ़ें: Upcoming Smart TV: शाओमी लोगों के बजट में ला रहा स्मार्ट टीवी, जानें क्या है इसकी कीमत?