Wireless Pods: एक्स्ट्रा फीचर के साथ आ गया गेमिंग ईयरबड्स, केस खुलते ही मिलेगी कनेक्टिविटी; जानें कीमत

  
Wireless Pods: एक्स्ट्रा फीचर के साथ आ गया गेमिंग ईयरबड्स, केस खुलते ही मिलेगी कनेक्टिविटी; जानें कीमत

Wireless Pods: कंपनी अपने बजट सेगमेंट वाले यूजर्स को ध्यान में रखकर कई शानदार प्रोडक्ट को पेश करती रहती है. आप इस बड्स को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से आर्डर कर सकते हैं. बड्स के डब्बे के अंदर एक पॉकेट भी मिलता है जिसमें आप बड्स को रख सकते हैं. इंटेलीजेंट चिप के कारण चार्जिंग केस का फ्लिप खोलते ही यह तुरंत और ऑटोमैटिक कनेक्ट हो जाते हैं. बॉक्स में बड्स के अलावा, टाइप-सी केबल, वारंटी कार्ड, यूजर मैनुअल मिलते हैं. केस की लिड भी अच्छा काम करती है. डिवाइस को इस्तेमाल करने के बाद केस में आप बिना किसी परेशानी के बड्स वापस रख सकते हैं. डिवाइस की बिल्ड क्वालिटी अच्छी मिलती है. ईयरबड्स को आसानी से आप पॉकेट या बैग में कैरी कर सकते हैं.

स्मार्टफोन में गेमिंग का मजा तभी आता है जब आपके पास दमदार ईयरबड्स हों. गेम साउंड से गेम का एक अलग फील आता है. बाजार में नए ईयरबड्स आए हैं जिनका नाम Just Corseca Snow Pods है. कंपनी ने इसे ब्लू और ब्लैक और सफेद कलर में भी लॉन्च किया है.

Wireless Pods के क्या हैं फीचर्स

ईयरबड्स को मैस्किसस कंफर्ट और ऑडियो परफॉर्मेंस के लिए डिजाइन किया गया है. ईयरबड्स में एक टच पैनल है, जिसका इस्तेमाल आप कॉल का जवाब देने, वॉल्यूम बदलने, म्यूजिक को मैनेज करने और अपने स्मार्टफोन के वॉयस असिस्टेंट से कम्युनिकेट करने के लिए कर सकते हैं. ईयरबड में 30mAh की बैटरी है जिसे लेकर 4 घंटे के बैकअप का दावा है. इसके चार्जिंग केस में 200mAh की बैटरी है. चार्जिंग केस के साथ कुल 20 घंटे का बैकअप है.

केस में नीचे की तरफ चार्जिंग के लिए टाइप सी पोर्ट मिलता है. केस ओपन करते हैं तो एक छोटी सी लाइट ब्लिंक करने लगती है. केस के साथ-साथ बड्स पर भी लाइट ब्लिंक करती है. इस ईयरबड्स को मार्केट में 2,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. बॉक्स पर बड्स की कीमत 4999 रुपये लिखी गई है. डिवाइस को 2999 रुपये में लॉन्च किया गया है. केस पर Just Corseca की ब्रांडिंग मिलती है.

इसे भी पढ़ें: Samsung Budget Phone: 50MP कैमरे वाले सैमसंग Galaxy A14 फोन ने मार्केट में मचाया धमाल, जानें कीमत

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी