शाओमी इंडिया ने दिल्ली में 1 हजार मास्क और 1 हजार सेनिटाइजर डोनेट किए

Image credit: webmedia

शाओमी इंडिया ने पत्रकारों को भी मास्क और सैनिटाइजर बांटे

शाओमी इंडिया ने कॉरपोरेट सोशल रेस्पॉन्सबिलिटी (सीएसआर) के एक हिस्से के तौर पर शाओमी इंडिया ने दिल्ली में 1000 मास्क और सैनिटाइजर की एक हजार बोतलों का वितरण किया। कंपनी ने कोरोना महामारी के दौर में सुरक्षित रहने के सभी जरूरी साधन जैसे मास्क और सैनिटाइजर्स को लोगों को बांटा, जिसमें पुलिसकर्मी, नगर निगम के कर्मचारी और पत्रकार शामिल हैं।

यह कोई पहली बार नहीं है, जब कंपनी ने कोरोना से राहत उपायों के लिए डोनेशन दी है। इससे पहले कोरोना वायरस के खिलाफ भारत की जंग में मदद देने के लिए कंपनी ने 3 करोड़ रुपये के ऑक्सिजन कंसन्ट्रेटर डोनेट किए थे।

शाओमी की मार्केटिंग टीम ने कहा, “शाओमी को फ्रंट लाइन वारियर्स की काफी चिंता है। इस समय कोरोना के मरीजों और देश के नागरिकों की वे जो सेवा कर रहे हैं, उसकी मिसाल नहीं दी जा सकती। महामारी के दौरान जब वह सातों दिन चौबीस घंटे हमारी सेवा कर रहे हैं। कंपनी की मार्केटिंग टीम ने कोरोना से सुरक्षा के लिए मास्क और सैनिटाइजर की बोतलों को पुलिसकर्मियों, अस्पताल के स्टाफ और नगर निगम के कर्मचारियों को बांटने का फैसला किया है।”

दिल्ली में रहने वाले पत्रकार हैदरअली ने कहा कि शाओमी के नेक कार्य का भारत में संचालन करने वाली दूसरी कंपनियों को भी अनुसरण करना चाहिए।

अली ने कहा, “पत्रकार भी फ्रंट लाइन वॉरियर्स होते हैं। हालांकि महामारी के समय पत्रकारों के योगदान की कहीं चर्चा नहीं होती। पत्रकार बिरादरी से होने के कारण मैं काफी प्रसन्न हूं कि शाओमी ने पत्रकारों के प्रयासों की काफी सराहना की है।”

यह भी पढ़ें: गेमिंग शौकीनों के लिए 31 मई को लॉन्च होगा Realme X7 Max स्मार्टफोन, जानें दमदार फीचर्स