ZTE Axon 30S स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, खरीदने से पहले जानें इसके बेहतरीन फीचर्स और कीमत

Smartphone

ZTE Axon 30S: फेस्टिवल के समय एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च हुए हैं. ऐसे में ZTE पीछे क्यों रहे और इस कंपनी ने भी अपना धांसू स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. लेटेस्ट ZTE Axon 30S में दो रैम और स्टोरेज वेरियंट दिए गए हैं. नए जेडटीई एक्सॉन 30एस में आपको 6.9 इंच की बड़ी डिस्प्ले, क्वाड-कैमरे का सेटअप मिलता है. एंड्रॉयड 12 पर चलने वाले इस स्मार्टफो में लाजवाब खूबिंया हैं. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत बताते हैं.

क्या है ZTE Axon 30S के फीचर्स?

लेटेस्ट ZTE Axon 30S में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलती है. 12GB और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. इन दोनों वेरियंट की कीतम 1,698 युआन यानी भारतीय मुद्रा के हिसाब से 19 हजार 300 रुपये है. वहीं दूसरे वेरियंट की कीमत 2,198 युआन यानी भारतीय मुद्रा के हिसाब से 25 हजार रुपये तक है. ZTE Axon 30S स्मार्टफोन लुकवाइज भी काफी अच्छा है. एक्सॉन 30 की तुलना में ये डिवाइज और भी अच्छी है. इस मोबाइल में कुछ सॉप्टवेयर और कैमरे फीचर्स को अपडेट किया गया है. इस डिवाइज के फीचर्स आपको बेहद कम कीमत में मिल रहा है. ZTE Axon 30S में आपको 64 मेगापिक्सल रियर क्वाड कैमरे का सेटअप मिलता है.

जेडटीई के स्मार्टफोन की सबसे खास बात ये है कि डिस्प्ले के अंदर इसका फ्रंट कैमरा है. इसका मतलब ये है कि फोन की डिस्प्ले पर किसी तरह का निशान नहीं बनेगा. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी डिस्प्ले के नीचे दिया हुआ है. अगर सॉफ्टवेयर की बात करें तो इस डिवाइस में एंड्रॉयड 12 मिलेगा जिसपर MyOS कस्टम इंटरफेस है. इस स्मार्टफोन में 4200mAh की बैट्री मिलती है जो 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है.

इसे भी पढ़ें: 200MP वाले Xiaomi के ये दो शानदार Smartphone जल्द होने वाले हैं लॉन्च, पढ़ें पूरी डिटेल

Exit mobile version