ZTE Tablet: 50MP वाले कैमरे के साथ बाजार में आया ये टैबलेट, जानिए फीचर्स

  
ZTE Tablet: 50MP वाले कैमरे के साथ बाजार में आया ये टैबलेट, जानिए फीचर्स

ZTE Tablet: कंपनी ने AxonPad के डिजाइन और कलर ऑप्शन का खुलासा करते हुए एक फोटो भी शेयर की है. यह फोन 22.5W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी से लैस हो सकता है. यह फोन Android 12 पर बेस्ड कस्टम MyOS 12 पर काम करता है. टैबलेट के रियर में 50MP का पहला कैमरा, 2MP का दूसरा कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा दिया जा सकता है. चीन में ये टैबलेट लॉन्च हो चुका है. बहुत जल्द बाजार में नया टैबलेट आने वाला है. ZTE कंपनी कुछ ही दिनों में AxonPad लेकर आया है. कंपनी ने AxonPad के डिजाइन और कलर ऑप्शन का खुलासा करते हुए एक फोटो भी शेयर की है. स्पेसिफिकेशन के बारे में फिलहाल कम्पनी ने कोई जानकारी नहीं दी है.

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो AxonPad टैबलेट MyOS पर चलता है. यह टैबलेट 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट करता है. हालांकि यह साफ नहीं है कि वाई-फाई ओनली वर्जन होगा भी या नहीं. AxonPad में आगे और पीछे एक-एक कैमरे और चार स्पीकर दिए गए हैं. यह टैबलेट यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट से चार्ज होता है.

ZTE Tablet के क्या होंगे फीचर्स

कंपनी के अनुसार, ZTE AxonPad में स्क्रीन के चारों ओर एक समान बेजेल्स हैं. टैबलेट के ऊपर और नीचे एंटीना लाइन्स से कंफर्म होता है कि यह मैटल का बना हुआ है. AxonPad में आगे और पीछे एक-एक कैमरे और चार स्पीकर दिए गए हैं. यह टैबलेट यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट से चार्ज होता है. टैबलेट के रियर में 50MP का पहला कैमरा, 2MP का दूसरा कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा दिया जा सकता है.

ZTE द्वारा शेयर की गई फोटो में एक कीबोर्ड और स्टाइलस भी दिया गया है. हालांकि इसे अलग से बेचा जाएगा. ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो AxonPad टैबलेट MyOS पर चलता है. यह टैबलेट 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट करता है. हालांकि यह साफ नहीं है कि वाई-फाई ओनली वर्जन होगा भी या नहीं.

इसे भी पढ़ें: OnePlus Nord 3: वनप्लस ने अपने नेक्स्ट स्मार्टफोन के लिए शुरू की टेस्टिंग, जानिए फीचर्स

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी