पाकिस्तान में कुल्फी बेचता दिखा डोनाल्ड ट्रंप का हमशक्ल, वीडियो वायरल

image credits: Flickr/Screengrab

सोशल मीडिया पर आजकल कब, क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता। साथ ही कई लोग जाने क्या-क्या सर्जेरी का सहारा लेते है ताकि किसी बड़े आदमी, नेता या सेलिब्रिटी जैसा दिखे या हमशक्ल बन जाए. वहीं अभी हाल ही में पाकिस्तान का एक कुल्फी बेचने वाला एक शख्स रातों-रात इंटरनेट पर फेमस हो गया. इसके फेमस होने की वजह भी काफी दिलचस्प है.

दरअसल, पाकिस्तान में कुल्फी बेचने वाला यह शख्स अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की तरह दिखता है. ऐसा लग रहा है कि ट्रंप कुर्ता-पायजामा में कुल्फी बेच रहे हैं. इस कुल्फी वाले का एक्सप्रेशन भी हुबहू ट्रंप जैसा है. यकीन न हो तो आप भी देखें यह वीडियो..

23 सेकेंड की इस क्लिप में कुल्फी बेचने वाला बुजुर्ग व्यक्ति कुर्ता-पायजामा पहने हुए अपनी आइसक्रीम की ठेली के सामने खड़े होकर गाना गाते हुए देखा जा सकता है. दरअसल यह शख्स Albinism नाम की बीमारी से पीड़ित है, जिसमें त्वचा का रंग सफेद पड़ने लगता है.

आवाज़ की तारीफ़ कर रहे हैं लोग

इस वीडियो को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पाकिस्तानी सिंगर शहजाद रॉय ने साझा किया है, जिन्होंने कुल्फी बेचने वाले की आवाज की तारीफ की और कहा कि क्या कोई उनका कुल्फी बेचने वाले से मुलाक़ात करा सकता है? सोशल मीडिया पर कुल्फी वाले के वायरल वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

कई लोग इस शख्स की आवाज की तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग साबिक अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की तरह दिखने पर हैरानी जता रहे हैं. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान: गाली-गलौज और हाथापाई के साथ जंग का मैदान बनी संसद, वीडियो वायरल