Ghaziabad: डॉन बनने की चाहत युवक को पड़ी महंगी, तमंचे के साथ वायरल हुई थी फोटो

Ghaziabad viral vedio
Image Credits: Dr. Iraj Raja IPS/Twitter

Ghaziabad: तमंचे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करना गाजियाबाद के एक व्यक्ति को महंगा पड़ा गया. डॉन बनने की चाहत में इस व्यक्ति ने तमंचे दिखाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. इसके बाद जब यह फोटो वायरल होने लगी तो पुलिस ने तुरंत इस मामले की जांच पड़ताल करनी शुरू की. फिर इस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. इसके बाद पुलिस के सामने इस व्यक्ति की सारी बदमाशी निकल गई. हालांकि बाद में इस व्यक्ति ने अपनी गलती मान ली है. इस बात की जानकारी गाजियाबाद के एसपी ने दी है.

दरअसल, गाजियाबाद के एसपी डॉ. इराज रजा (Dr. Iraj Raja) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सोमवार को एक पोस्ट शेयर की. जिसमें उन्होंने बदमाश की फोटो अपलोड कर कैप्शन लिखा है कि ‘राहों में उनसे मुलाकात हो गई. जिससे डरते थे वही बात हो गई. एक और महापुरुष तमंचे के प्रेम में पहुंच गए जेल. खैर, गलती मान ली यही बड़ी बात है. आने वाले भविष्य के लिये शुभकामनाएं.’

एसपी ने एक व्यक्ति की 2 तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है. जिसमें लेफ्ट साइड में व्यक्ति दोनों हाथों में तमंचे पकड़े हुए हैं और ऊपर लिखा है, ‘पहले- मैं वेस्ट यूपी का डॉन बनना चाहता हूं’. फिर दूसरी तस्वीर में वही शख्स हाथ जोड़कर नीचे यानि जमीन पर बैठा हुआ है. इस तस्वीर के ऊपर लिखा है कि ‘बाद में- मैं कोई डॉन नहीं बनना चाहता हूं. मैं एक आम जिंदगी जीना चाहता हूं. गलती हो गई. हालांकि बाद में पुलिस ने इस व्यक्ति को हिदायत देकर छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें: बच्चे और जानवर का खेल देखकर हो जाएंगे हैरान, जमकर वायरल हो रहा वीडियो