Viral Video: बत्तख ने चार चीताओं को दिया चकमा, ऐसे बचाई खुद की जान

Viral Video

Viral Video: जानवरों में जैसे चीता (Leopard) को शिकार करने में काफी चतुर माना जाता है वैसे ही बत्तख खुद का बचाव करने में काफी होशियार होती हैं. बत्तख (Duck) बेशक दिनभर पानी में ही रहती है, लेकिन उसका दिमाग काफी तेज चलता है. ये बात आपको इस वीडियो को देखने के बाद ही समझ आएगी क्योंकि यह मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पानी में घूम रहे इस चीता को बत्तख दिख जाती है जिसका शिकार करने के लिए वह आ जाता है. फिर बत्तख पानी में चलते-चलते एक कोने में पहुंच जाती है तो चीता को लगता है कि अब यह कही जा नहीं पाएगी तभी चार चीता मिलकर उसपर हमला कर देते हैं. लेकिन बत्तख पानी के अंदर ही गायब हो जाती है. जिसे देखकर चीता भी हैरान रह जाते हैं. यानि कि अपनी होशियारी से बत्तख अपनी जान बचाने में कामयाब हो जाती है.

आपको बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम के पेज wildlife पर शेयर किया गया है. जिसे लोगों बार-बार देख रहे हैं. इसलिए इस वीडियो को अब तक 92,000 से अधिक लोग देख चुके हैं. इसके अलावा कई लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि ‘मुझे आशा है कि बतख दूर हो गई होगी’. बताते चले कि इस पेज पर जानवरों के कई सारे वीडियो शेयर किए गए हैं.

चालान कटने पर नाराज़ महिला से पुलिसकर्मियों की झड़प, चप्पल से की पिटाई!

ये भी पढ़ें: पलक झपकते ही चीते ने कुत्ते को दबोचा, देखें फिर क्या हुआ