comscore
Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Viral Video: गुरू जी ने स्कूल में बच्चों को ऐसे गजब तरीके से पढ़ाई हिंदी वर्णमाला, देखिए वीडियो

Published Date:

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों गुरू जी का एक वीडियो सुर्खियों में छाया हुआ है क्योंकि इसमें वह ऐसे गजब के तरीके से बच्चों को पढ़ा रहे होते हैं, जिसे देखकर लोगों का मन प्रसन्न हो जा रहा है. साथ ही बच्चे भी स्कूल में पूरा मन लगाकर पढ़ाई कर रहे हैं. हालांकि फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि ये वीडियो कौन से गांव के स्कूल का है.

सबसे पहले आप इस वीडियो को देखिए जिसमें गुरू जी ब्लैक बोर्ड पर बच्चों को पढ़ा रहे होते हैं. इस दौरान वह छोटा अ, बड़ा आ, छोटी इ और बड़ी ई इस जबरदस्त तरीके से बच्चों को पढ़ा रहे हैं, जिसे देखकर बच्चे भी जमकर इंजॉय कर रहे होते हैं. इतना ही नहीं गुरू जी की बच्चों को एक शब्द पढ़ाते हुए एक गाने की एक नई लाइन लेकर आ जाते हैं, जिसे सभी दिल खोलकर इंजॉय कर रहे हैं.

देखिए Viral Video

आपको बता दें कि इस वीडियो को ट्वीटर के पेज अंकित यादव बोझा पर शेयर किया गया है जिसे देखकर लोग मास्टर साहब की तारीफ किए बिना रुक नहीं रहे हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक चार लाख 45 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. जबकि कई सारे लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि ‘वीडियो देख बचपन याद आ गया’.

ये भी पढ़ें: ओ तेरी! शेर-शेरनी के साथ मजे में फुटबॉल खेल रहा शख्स, लोग बोले-‘ये तो अविश्वसनीय है’

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Hyundai की Cars पर भारी-भरकम छूट!1.5 लाख रूपए तक का सीधा डिस्काउंट, ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा

Hyundai का डिस्काउंट ऑफर: दिसंबर के महीने में ज़्यादातर...

दिल्ली में इन सभी वाहनों पर लग गया है BAN! जल्द जानें वरना भरना पड़ेगा मोटा जुर्माना

दिल्ली सरकार ने बिगड़ती वायु पोल्युशन को देखते हुए...

Chanakya Niti: ऐसे व्यक्तियों का होता है काला दिल, केवल मतलब के लिए बनाते हैं रिश्ते

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य ने स्त्री और पुरुषों के...