comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Viral Video: बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटा इंटरनेट राउटर और मोबाइल, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

Published Date:

Viral Video: घरों और दुकानों में चोरी होने की घटना के बारे में आपने कई बार देखा और सुना होगा लेकिन इस चोरी की एक अजीब सी घटना सामने आई है जिसमें बदमाश बैंक के अंदर मोबाइल और इंटरनेट राउटर के अलावा थोड़ा बहुत कैश लेकर फरार हो जाते हैं, जिसे देखकर लोग हैरान रह जा रहे हैं, क्योंकि आपने देखा होगा कि ज्यादातर चोरियों में बदमाश कैश या जेवर लेकर ही फरार होते हैं.

वीडियो में आप देखें कि बैंक ऑफ बड़ौदा के कर्मचारी अपने दफ्तार में बैठकर काम रहे होते हैं. इस दौरान ही वहां पर तीन लोग आते हैं, जिसमें एक आदमी बैंक के अंदर घुस जाता है और तमंचे के बल पर पहले तो कर्मचारियों के झापड़ा मारता है फिर वह और उसके साथी लूटपाट करने लग जाते हैं. तभी बदमाश इंटरनेट राउटर और मोबाइल ले जाते हुए सीसीटीवी में कैद हो जाते हैं.

Robb

बताते चले कि इस वीडियो को ट्वीटर के पेज Kamran पर शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद लोगों की आंखें फटी रह जा रही हैं. बताया जा रहा है कि यह वारदात उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की है. वहीं वीडियो को अब तक कई सारे लोग देख चुके हैं. इसके अलावा कई लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

ये भी पढ़ें: कोबरा सांप के साथ खेल कर रहा ये लड़का, वीडियो देख लोग बोले-‘लगता है इसकी Ex गर्लफ्रेंड है’

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...