Viral video: बाघ शावक ने ऐसा क्या किया, जो सोशल मीडिया पर रहे उसके चर्चे, देखिए ये वायरल वीडियो

viral video
image credit:- Twitter

Viral video: आए दिन सोशल प्लेटफॉर्म पर अनेक वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिनमें से सबसे ज्यादा वीडियो जानवरों के पसंद किए जाते हैं. फिर चाहे वह कुत्ता हो या बिल्ली, शेर हो या हाथी. हर तरफ इनकी वायरल वीडियो की ही चर्चा होती रहती है. इन वायरल वीडियो में लोग जानवरों के क्रियाकलापों को देखकर काफी खुश होते हैं और उनकी वीडियो को अपने जानने वालों से शेयर करते हैं.

एक ऐसा ही वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें एक बाघ शावक की एक्टिविटी लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. बता दें कि यह वीडियो जाने माने डायरेक्टर सुब्बैया नल्लामुथु ने 30 दिसंबर को बनाया था, जिसे IFS officer सुधा रमन ने अपलोड किया है. जोकि देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

viral video

इस वीडियो में एक बाघ शावक जोकि अपनी मां यानि एक बाघिन के साथ बैठा है. वह अपनी मां को प्यार से पुचकार रहा है, साथ ही वह बड़े ही प्यार से अपनी मां को गले लगा रहा है. इतना ही नहीं, वह बाघिन मां भी अपने बेटे को दुलार और ढेर सारा प्यार कर रही है. यह वीडियो करीब 2 मिनट 8 सेकंड का है. जिसे देखकर हर कोई इसे मां और बेटे के बीच प्यार का होना बता रहा है.

वहीं IFS officer ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि ये दुनिया प्यार से भरी है, हमें बस सद्भाव की आवश्यकता है. जिसके बाद लोग इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.