comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

कुत्तों की तरह भौक-भौंककर इस लड़की ने कमा लिए करोड़ों रुपये, अब यही है इनका पेशा

Published Date:

आज के समय में लोग पैसा कमाने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं. कोई फनी वीडियो बनाकर पैसे कमा रहा है तो कोई डरावनी वीडियो बनाकर लोगों को डरा रहा है और रुपये कमाने में लगा हुआ है. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर विदेश की एक लड़की पैसे कमाने के तरीके से सुर्खियों में बनी हुई है. ये लड़की कुत्तों की तरह हरकतें कर के पहले वीडियो बनाती है फिर उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर कर देती है. जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस अनोखे तरीके से ही इस लड़की ने एक साल में सात करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. आइए बताते हैं कि वो कैसे…

दरअसल, विदेशों में ओनलीफैंस (OnlyFans) नाम की साइट है जो कि बहुत मशहूर है. इस साइट पर एडल्ट कंटेंट (Adult Content) शेयर किया जाता है, जिसे देखने के लिए लोग रुपये देते हैं. इस साइट पर ही एंड जेना नाम की महिला ने अपने कुत्तों की हरकतों वाले वीडियो शेयर करती हैं. इस यूनिक कंटेंट को देखने के लिए लोग पैसे देते हैं, जिससे उनकी आमदनी होती है.

वहीं एंड जेना को पपी गर्ल जेना (Puppy Girl Jenna) के नाम से भी जाना जाता है. जेना ने बताया कि वो कुत्तों की तरह एक्ट कर काफी पैसे कमा रही है. उन्हें लोग अपने सेक्सुअल डिजायर्स के लिए कुत्तों जैसी एक्टिंग करने के लिए कहते हैं. इसके बदले उन्हें खूब फीस दी जाती है. आपको बता दें कि जेना ने No Jumper नाम के यूट्यूब चैनल के होस्ट को हाल ही में दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा कर बताया था कि लोग उन्हें कुत्तों जैसी हरकत करने, चार पैरों पर चलने और भौंकने के बदले पैसे देते हैं. यानि कि हम ये भी कह सकते हैं कि उन्होंने इस काम को अपना पेशा बना लिया है.

ऐसे वायरल होने लगे वीडियो

गौर करने वाली बात ये है कि कोरोना के कारण लगाए गए लॉकडाउन के दौरान जेना ने बोरियत से बचने के लिए ओनलीफैंस पर अकाउंट बनाया था. फिर उन्होंने ऐसे ही इस पर मस्ती के लिए वीडियोज डालने शुरू कर दिए. पहली वीडियो में उन्होंने वनीला आइसक्रीम के साथ डाली जो कि ज्यादा नहीं चली. फिर एक बार उन्होंने कुत्तों जैसी हरकतें करते हुए एक वीडियो डाली जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया. इसके बाद ऐसे ही वीडियोज डिमांड आने लगी. जेना ने बताया कि बीते साल के जून महीने से उसने इसपर प्रोफेशनली वीडियोज डालने शुरू किये और अब एक साल के अंदर वो 7 करोड़ कमा चुकी है.

दुनिया के Billionaires ने इस तरह की थी अपने करियर की शुरुआत 

ये भी पढ़ें: ये बैंक जनधन खाता धारकों को दे रही 2 लाख रुपये का फायदा, फटाफट जानें क्या है योजना

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

हौंडा स्कूटी को महज 13 हजार रुपए में करें अपने नाम, जाने फुल ऑफर डिटेल्स

Secondhand Honda Scooty: सिर्फ 13100 रूपये में ख़रीदे सेकंड...