comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

ट्विटर पर वापसी को लेकर भड़के डोनाल्ड ट्रंप, कहा-‘यहां फर्जी अकाउंट भरे पड़े हैं इसलिए नहीं है दिलचस्पी’

Published Date:

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. वहीं अब जब से ट्विटर पर ट्रंप ने अपनी वापसी की है उसके बाद से वह सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार हो रही है. जब डोनाल्ड ट्रंप से एक बैठक में ट्विटर वापसी को लेकर सवाल किया गया तो वह तेजी से भड़क गए औऱ बोले-‘अब मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है, यहां फर्जी अकाउंट भरे पड़े हैं इसलिए अब इस पर लौटने का कोई कारण नहीं है’.

दरअसल, रिपब्लिकन यहूदी गठबंधन की वार्षिक नेतृत्व बैठक में एक पैनल ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से ट्विटर पर लौटने की योजना के बारे में सवाल कर दिया. ट्विटर पर अब बॉट्स और फर्जी अकाउंट भरे पड़े है और मैंने जिन समस्याओं का सामना किया वह अविश्वसनीय थीं. मैं अपने ट्रंप मीडिया एंड टेक्नोलॉजी ग्रुप (TMTG) स्टार्टअप द्वारा विकसित ऐप,’ट्रुथ सोशल’ के साथ बना रहूंगा.

22 महीने बाद फिर से शुरू हुआ ट्रंप का ट्विटर

इसके बाद वह आगे कहते हैं कि अब मुझे ट्विटर में कोई दिलचस्पी नहीं है इसलिए ट्विटर की तुलना में हमारा प्लेटफॉर्म बढ़िया है और अभूतपूर्व रूप से अच्छा कर रहा है. दरअसल, एलन मस्क के ट्विटर संभालते ही थोड़ी देर बाद ही यानि 19 नवंबर को करीब 22 महीने बाद डोनाल्ड ट्रंप के अकांउट से बैन हट गया था.

इसलिए ब्लॉक हुआ था ट्विटर अकाउंट

आपको बता दें कि अमेरिका में हुए चुनाव के बाद जो बाइडन को राष्ट्रपति पद के लिए चुना गया था. इस दौरान डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों ने व्हाइट हाउस के बाहर और अंदर जमकर उपद्रव मचाया था. भीड़ के इस हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए ट्विटर ने पहले ट्रंप का अकाउंट 12 घंटों के लिए और बाद में पूरी तरह से सस्पेंड कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें: फांसी की सजा होने के बाद कार्ट से भाग निकले दो आंतकवादी, देश में ‘रेड अलर्ट’ जारी

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...