comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

शादीशुदा टीचर ने छठी क्लास के लड़के संग लड़ाया ‘इश्क’, 14 साल बाद हुआ खुलासा तो मिली ये सजा

Published Date:

कहते हैं कि कब किस पर दिल आ जाए इसका कुछ कहां नहीं जा सकता है. ये बात इस लव स्टोरी पर बिल्कुल फिट बैठ रही है क्योंकि इंग्लैंड (England Love Story) से एक ऐसा ही मामला 14 साल बाद सामने आया है. इंग्लैड के एक स्कूल में शादीशुदा महिला टीजर का दिल छठी क्लास के बच्चे पर आ गया, जिसके बाद दोनों के बीच बातें होने लगी और बात शारीरिक संबंध तक पहुंच गई. वहीं अब जब 14 साल बाद लड़के ने इस बात का खुलासा किया तो जांच हुई जिसमें TRA की डिसिप्लिनरी पैनल ने कीले डीन को दोषी माना उन्हें स्कूल में पढ़ाने से बैन कर दिया है.

ऐसे हुआ था दोनों को प्यार

दरअसल, इंग्लैंड के मैडस्टोन में ओकवुड पार्क ग्रामर स्कूल में 44 वर्षीय टीचर कीले डीन बच्चों को जियोग्राफी पढ़ाती थी. फिर साल 2008 और 2009 के बीच टीचर (तब वह 30 साल की थी) छठी क्लास के बच्चे के साथ अफेयर हो गया. फिर स्टूडेंट ने अगस्त 2008 में एक एग्जाम को लेकर जियोग्राफी टीचर को मेल किया. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई और मामला धीरे-धीरे तक के साथ-साथ मूवी देखने तक पहुंच गया.

14 साल बाद लड़के ने की शिकायत

वहीं इम मामले की सुनवाई कर रही TRA ने जानकारी देकर बताया है कि टीचर और उस लड़के से छुप-छुपकर मुलाकातें होती थीं. दोनों ने एक-दूसरे को किस किया. साथ ही दोनों ने कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए. हालांकि टीचर कीले डीन ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया.

हालांकि डिसिप्लिनरी पैनल ने माना कि टीचर की हरकतें बच्चे को लेकर ठीक नहीं थी. एजेंसी ने कहा कि पीड़ित बच्चे ने उन्हें बताया कि उसने अब जाकर इस शिकायत इसलिए की, क्योंकि ये राज उसे अंदर ही अंदर खाए जा रहा था. बता दें कि ये रिलेशनसिप जून 2009 में ये समाप्त हो गई थी.

ये भी पढ़ें: हेडफोन लगाने वाले हो जाओ सावधान! तेज आवाज में गाने सुनने वालों को WHO ने चेताया, जानिए क्या कहा

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...

Sunita Baby का डांस देख बौखला गया एक लड़का, साथ में मिलकर किया ब्लॉकबस्टर डांस, देखें वीडियो

पूरे हरियाणा को हिलाने वाली स्टेज डांसर सुनीता बेबी...