5,000 महिलाओं के साथ शीरीरिक संबंध बना चुका है ये शख्स, बूम-बूम रूम में करता है ऐश

Michael Goguen
Image Credits: Michael Goguen/Twitter

क्राइम की खबरें तो कई बार देखी, सुनी और पढ़ी होंगी लेकिन आज हम आपके जिस अनोखे मामले से रूबरू कराने जा रहे हैं उसे जानकर हर कोई हैरान है. अमेरिका (America) का एक धनवान व्यक्ति अब तक 5,000 से अधिक महिलाओं के साथ शीरीरिक संबंध बना चुका है. इतना ही नहीं ये व्यक्ति सभी महिलाओं का नाम पता एक शीट में लिखकर रहता है. इसके अलावा इस ये शख्स महिलाओं का अपना मुंह बंद रखने के लिए लाखों रुपये की कीमत देता है. आइए बताते हैं कि कौन है ये शख्स…

दरअसल, अमेरिका के रहने वाले एक अरबपति कारोबारी माइकल गोगुएन (Michael Goguen) के नाम से देश में मशहूर हैं. माइकल पहले Sequoia Capital कंपनी के पार्टनर थे और आज वह अपनी खुद की एक कंपनी है. एक महिला ने उनकी पोल खोलते हुए रेप के आरोप में शिकायत की है. माइकल गोगुएन की उम्र 57 साल है.

माइकल गोगुएन पर एक डांसर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि माइकल ने कथित तौर साल 2016 में उनका रेप किया था. महिला का आरोप है कि माइकल गोगुएन ने कई घंटों तक उसका रेप किया था. महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी माइकल गोगुएन महिलाओं से अपने सेफ हाउस या बूम-बूम (Boom-Boom) रूम में मिलता था जो उसके व्हाइट फिश वाले बार के बेसमेंट में बना था.

साल 2016 में किया था रेप

शिकायत के अनुसार आरोपी अब तक 5,000 महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बना चुका है. जांच में पता चला है कि उसने एक युवती को अपना मुंह बंद रखने के लिए अच्छी खासी रकम भी दी थी. इसके कारण साल 2016 में उन्हें हाई प्रोफाइल जॉब से हाथ धोना पड़ा था. माइकल गोगुएन के चार पूर्व कर्मचारियों ने बताया कि वो महिलाओं के हरम (Harem) को मैनेज करने में अपने बॉस की मदद करते थे.

एक रिपोर्ट से पता चला है कि पूर्व कर्मचारियों ने 135 पन्नों के मुकदमे में गोगुएन पर आरोप लगाए हैं जिससे पता चला है कि करोबारी अपने कई आलीशान और ‘गुप्त घरों’ का मालिक है. एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बॉस ने उसे 1200 डॉलर देने से पहले कोकीन और शराब पिलाई और फिर बाद में उसका यौन उत्पीड़न किया. हालांकि इस मामले की जांच चल रही है.

Monalisa की पहली सैलरी से लेकर कुल संपत्ति तक सभी जानकारी, चौंक जाएंगे!

ये भी पढ़ें: रोक और तिलक होने के बाद ही युवक बनाना चाहता था शारीरिक संबंध, जानिए फिर लड़की का जवाब