ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ने गुपचुप रूप में मंगेतर संग रचाई शादी: रिपोर्ट

image credits: Boris Johnson/Twitter

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. 56 साल के बोरिस जॉनसन ने वेस्टमिंस्टर कैथेड्र में एक गुप्त समारोह में 33 साल की कैरी से शादी रचाई. बता दें कि कैरी साइमंड्स बोरिस जॉनसन से 23 साल छोटी हैं. हालांकि, जॉनसन के डाउनिंग स्ट्रीट कार्यालय के एक प्रवक्ता ने शादी की रिपोर्टों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

कार्ड में नहीं बताया था वेन्‍यू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉनसन और साइमंड्स ने बेहद निजी समारोह में शादी की है. इससे पहले उनके 30 जुलाई 2022 को शादी करने की चर्चा थी और इसके लिए 56 वर्षीय प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और उनकी 33 वर्षीय मंगेतर कैरी साइमंड्स ने अपने परिवार और दोस्‍तों को शादी में आने का न्‍योता भी भेज दिया था. बतादें, कोविड 19 महामारी के कारण ब्रिटेन में इस समय शादी में सिर्फ 30 लोगों के ही शामिल होने की अनुमति मिलती है. हालांकि कार्ड में शादी का वेन्‍यू नहीं दिया गया था.

दोनों का है एक बेटा 

2019 में जॉनसन के प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही जॉनसन और साइमंड्स  डाउनिंग स्ट्रीट में एक साथ रह रहे हैं. पिछले साल उनका एक बेटा भी हुआ है. बेटे का नाम विल्फ्रेड लॉरी निकोलस जॉनसन है. इससे पहले जॉनसन की शादी मरीना व्हीलर (Marina Wheeler) से हुई थी. इन दोनों के 4 बच्चे हैं. शादी के 25 साल बाद सितंबर 2018 में उन्‍होंने घोषणा की थी कि वे अलग हो गए हैं. व्‍हीलर से पहले जॉनसन ने एलेग्रा मोस्टिन-ओवेन (Allegra Mostyn-Owen) से शादी की थी. साइमंड्स उनकी तीसरी पत्नी होंगी. 

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान का मज़ाक उड़ाने पर एक्‍ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग तोड़ी सगाई, जानें मामला