दमदार इंजन के साथ लॉन्च हुई Harley-Davidson Sportster S मोटरसाइकिल, जानिए कीमत

harley davidson sportster S Bike
Image credits: Instagram

प्रसिद्ध बाइक निर्माता कंपनी Harley-Davidson ने भारत में अपनी नई बाइक Sportster S को लॉन्च कर दिया है ये कंपनी की सबसे एडवांस क्रूजर बाइक में से एक है इस बाइक में डुअल ओवरहेड कैमशाफ्ट, लिक्विड कूलिंग और वेरिएबल वॉल्व टाइमिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं कंपनी ने Sportster S बाइक को 15.51 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत के साथ लॉन्च हुआ है.

फीचर्स:

फीचर्स की बात करें तो Harley-Davidson Sportster S बाइक में 4.0-इंच की TFT स्क्रीन और नेविगेशन फीचर भी दिया गया है इसको ब्लूटूथ के जरिए भी कनेक्ट कर सकते हैं. साथ ही इस बाइक में क्रूज कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग और ऑल-LED लाइटिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं ये बाइक चार राइडिंग मोड- स्पोर्ट्स, रेन, कस्टम और रोड के साथ आती है. Harley-Davidson की इस बाइक में C-ABS ( कॉर्नरिंग एन्हांस्ड एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम ) दिया गया है.

इंजन:

इस बाइक के इंजन की बात करें तो Sportster S बाइक पहले से ही इंटरनेशनल मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध है इस बाइक में 1250cc का लिक्विड कूल्ड, वी-ट्विन इंजन दिया गया है बता दें कि ये सेम इंजन Pan America 1250 एडवेंचर टूरिंग बाइक में भी दिया गया है ये इंजन 119bhp की पावर और 127Nm का टॉर्क जनरेट करता है ये इंजन स्लिपर कलच और 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है.

Harley-Davidson की ये बाइक तीन कलर ऑप्शन- मिडनाइट क्रिमसन, स्टोन वॉश व्हाइट पर्ल और विविड ब्लैक में आती है. बता दें कि कंपनी ने इस बाइक की बुकिंग शुरू कर दी है और इस बाइक की डिलीवरी इस महीने के अंत में शुरू होने की उम्मीद है.

यह भी पढें: ये कंपनी ला रही है पहली इलेक्ट्रिक-क्रूजर बाइक, सिंगल चार्ज में देगी 250KM की रेंज, जानिए फीचर्स