comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
Homeऑटोमार्केट में गर्दा उड़ाने को तैयार है Honda का ये बेहतरीन स्कूटर, गजब के लुक के साथ Ather और Ola को देगी पटकनी, जानें डिटेल्स

मार्केट में गर्दा उड़ाने को तैयार है Honda का ये बेहतरीन स्कूटर, गजब के लुक के साथ Ather और Ola को देगी पटकनी, जानें डिटेल्स

Published Date:

Honda Motorcycle के कई धाकड़ स्कूटर भारतीय मार्केट में मौजूद हैं जिन्हें देश में खूब पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी के ऐसे शानदार स्कूटर के बारे में जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Honda इसी महीने अपना एक धांसू स्कूटर Activa Smart को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रहा है. साथ ही आपको बता दें कि इस स्कूटर में आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. इसके साथ ही यह एक इलेक्ट्रिक स्कूटर हो सकता है.

Honda Activa Smart

आपको बता दें कि नए Honda Activa Smart पुराने एक्टीवा के स्टैंडर्ड और डीएलएक्स से करीब 1 किलोग्राम वजन में कम होगा. इसके मौजूदा वैरिएंट में लगा इंजन 7.79hp की पॉवर जेनरेट करता है, जबकि नए वैरिएंट में 7.84hp की पॉवर मिलेगी. इस स्कूटर के नाम में जोड़ा गया स्मार्ट शब्द एक नए एंटी-थेफ्ट सिस्टम के लिए हो सकता है. यह Honda Ignition Security System या H.I.S.S का किफायती एडिशन हो सकता है.

Honda Activa Smart
Image Credit- Honda

इस नए एंटी-थेफ्ट सिस्टम से लैस होकर यह स्कूटर शाइन जैसी अन्य होंडा बाइक की श्रेणी में शामिल हो सकता है.  इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्कूटर के लॉन्च होते ही ये स्कूटर ओला इलेक्ट्रिक और एथर एनर्जी के स्कूटरों को सीधी टक्कर देने में भी सक्षम होगा.

Honda Activa Smart Price

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिलहाल कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन 23 जनवरी को इसकी कीमत से भी पर्दा उठाया जा सकता है. एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी इसे करीब 1 लाख रुपए तक कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत में मार्केट में उतार सकती है.

यह भी पढ़ें: Honda का ये नया स्कूटर जल्द मार्केट में मचाएगा तहलका, इलेक्ट्रिक सेगमेंट में ओला इलेक्ट्रिक की करेगा बोलती बंद, जानें डिटेल्स

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

EPFO अकाउंट होल्डर के लिए खुशखबरी, सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों के लिये...

WhatsApp आज से इन स्मार्टफोन पर नहीं करेगा काम! जानें क्यों हुआ ये बदलाव

WhatsApp: चैटिंग के लिए सबसे ज्यादा व्हाट्सएप इस्तेमाल किया...