भूल जाएंगे Tata Punch का नाम, 6 एयरबैग के साथ धूम मचाने आ रही बेहद सस्ती SUV, मात्र 11 हजार में बुकिंग

  
भूल जाएंगे Tata Punch का नाम, 6 एयरबैग के साथ धूम मचाने आ रही बेहद सस्ती SUV, मात्र 11 हजार में बुकिंग

Hyundai Exter: Hyundai Motors जल्द ही अपनी एक बेहद ही सस्ती एसयूवी को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स और जबरदस्त पॉवरट्रेन भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि हुंडई जल्द ही अपनी नई एसयूवी एक्सटर (Exter) को भारतीय बाजार में उतार सकती है. इतना ही नहीं कंपनी की इस कार में आपको 6 एयरबैग भी देखने को मिल जाएंगे. साथ ही इसमें आपको शानदार सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिलेंगे. एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी की ये कार टाटा पंच (Tata Punch) को सीधी टक्कर देने में सक्षम होगी.

Hyundai Exter Powertrain

आपको बता दें कि हुंडई ने अपनी इस कार की बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. इस कार को आप ऑनलाइन मात्र 11 हजार रुपए में बुक कर सकते हैं. अब इंजन की बात करें तो कंपनी की इस कार में 1.2-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है. ये इंजन 82 बीएचपी की मैक्स पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम होगा. साथ ही इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और AMT का ऑप्शन प्रदान कराया गया है.

Hyundai Exter Features

अब हुंडई की इस कार के फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस कार में इलेक्ट्रिक सनरूफ, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल कैमरा, 6 एयरबैग स्टैंडर्ड, ESC, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, हिल असिस्ट कंट्रोल जैसे धांसू फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

Hyundai Exter Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल कंपनी ने अपनी इस कार की कीमतों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी इस कार को लगभग 6 लाख रुपए तक की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत में मार्केट में उतार सकती है. कंपनी के अनुसार ये कार आपको लगभग 20 किमी से भी ज्यादा का माईलेज प्रदान करा सकती है. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो हुंडई की आने वाली ये धांसू कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Hyundai Exter vs Tata Punch दोनों गाड़ियों में कौन ज्यादा बेहतर, क्या एक्सटर बिगाडेगी पंच का खेल, कंपेरिजन से समझें

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी