Jeep ने अपनी इस धांसू कार का नया एडिशन किया लॉन्च, जानदार फीचर्स के साथ महज इतनी रखी है कीमत, अभी जानें डिटेल्स

new Jeep compass
Image Credit- Jeep India

Jeep India ने भारतीय बाजार में अपनी एक बेहद ही बेहतरीन कार को लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Jeep ने अपनी नई Compass को भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में बेहतरीन फीचर्स भी उपलब्ध कराएं हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार को कंपनी ने बेहद ही कम कीमत में लॉन्च किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार कि एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 18 लाख रुपए रखी है.

ऐसे बेहतरीन फीचर्स से लैस है ये नई Jeep Compass

आपको बता दें कि Jeep Compass 2022 5वीं एनिवर्सरी एडिशन दो इंजन विकल्पों के साथ आता है – एक 1.4-लीटर मल्टीएयर पेट्रोल यूनिट जिसमें 7-स्पीड डीडीसीटी एटी और एक 2.0-लीटर मल्टीजेट डीजल यूनिट है जिसमें 4X2 कॉन्फिगरेशन में 6-स्पीड एमटी है. टॉप-ऑफ-द-लाइन 4X4 कॉन्फिगरेशन में 2.0-लीटर मल्टीजेट डीजल यूनिट के साथ सेल्क-टेरेन के साथ 9-स्पीड एटी ट्रांशमिशन मिलता है. 

new Jeep compass
Image Credit- Jeep India

Compass को 2017 में भारत में लॉन्च किया गया था. और तब से अपनी डायनैमिक डिजाइन लैंग्वेज, टॉप-एंड टेक्नोलॉजी और हाई सेंटर ग्राउंड क्लीयरेंस और एडवांस्ड 4-व्हील-ड्राइव सिस्टम जैसे फीचर्स के कारण इसने काफी प्रशंसक बटोरे हैं. जीप ब्रांड इंडिया के प्रमुख निपुण जे महाजन ने कहा, जीप कंपास एक अइकॉनिक एसयूवी है जिसने कई भारतीयों के दिलों में रोमांच और ऑफ-रोडिंग को प्रोत्साहित किया है और जारी रखा है. 

एसयूवी ने यहां लॉन्चिंग के बाद से डिजाइन, दक्षता, क्षमता और विश्वसनीयता के मामले में कई प्रशंसा और सम्मान जीते हैं. एनिवर्सरी एडिशन एसयूवी और ब्रांड की इन उपलब्धियों को समान रूप से याद दिलाता है.

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki की इस धाकड़ कार ने किया ये कमाल, मात्र इतने दिन में इतने लोगों ने लुटाए पैसे, अभी जानें डिटेल्स