Bajaj की ये धांसू बाइक मार्केट में करने जा रही एंट्री, जबरदस्त फीचर्स के साथ हीरो स्पलेंडर को देगी सीधी टक्कर, अभी जानें कीमत

Bajaj new CT 125X
Image Credit- Bajaj auto

Bajaj Auto भारतीय बाजार में अपनी एक बहुत ही बेहतरीन बाइक को लॉन्च करने जा रहा है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त माईलेज भी देखने को मिल सकता है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Bajaj की सबसे प्रचलित बाइक CT100 को अब कंपनी एक नए अवतार में मार्केट में पेश करने जा रही है. इस बाइक का नाम अब Bajaj CT 125X हो सकता है. इसके साथ ही एक्सपर्ट्स कि मानें तो ये धांसू बाइक Hero Splendor को सीधी टक्कर दे सकती है. साथ ही इसकी कीमत भी कंपनी काफी कम रख सकती है.

ये होगी Bajaj की जबरदस्त बाइक

आपको बता दें कि न्यू बजाज CT 125X में वैसा ही इंजन मिलेगा जो कंपनी CT 110X में दे रही है. हालांकि, इस इंजन का पावर 125cc होगा. बाइक के फ्रंट की बात की जाए तो इसमें एक V आकार का LED DRL दिया है. इसमें एक छोटा विजर भी दिया है. हालांकि, इसमें हीरो ग्लैमर XTEC जैसी कनेक्टेड सुविधाएं नहीं मिलती हैं. इसमें एनालॉग इंस्ट्रूमेंटेशन मिलता है.

Bajaj new CT 125X
Image Credit- Bajaj auto

गोल हेडलाइट को रफ एंड टफ बनाने के लिए मेटल गार्ड भी दिया है. इसके फ्रंट टेलिस्कोपिक सस्पेंशन में फॉर्क गैटर हैं. CT लाइनअप के X वैरिएंट जैसे CT110X और CT125X में अतिरिक्त ग्रिप के लिए रबर टैंक पैड भी मिलता है.

पीछे की तरफ पिलर के लिए एक बड़ी ग्रैब रेल मिलती है. यानी इस पर लगेज को ज्यादा रखा जा सकता है. इसमें हेडलाइट, टेललाइट और टर्न इंडिकेटर्स के लिए हैलोजन बल्ब दिए गए हैं. Bajaj CT125X की दूसरे फीचर्स में बॉडी पैनल को छोड़कर पूरी मोटरसाइकिल पर ब्लैक आउट इफेक्ट, रिब्ड-इफेक्ट सीट कवर, रियर में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर, लगेज को बचाने के लिए एग्जॉस्ट के ऊपर लगेज कैरियर, रबर ग्रिप्स दिए हैं.

यह भी पढ़ें: इस बेहतरीन Car की मार्केट में बढ़ी डिमांड, जबरदस्त फीचर्स के साथ महज मिलते हैं 6 एयरबैग, अभी जानें फुल डिटेल्स