TVS की ये धांसू बाइक आखिर हो गई लॉन्च, बेहतरीन फीचर्स के साथ रियल टाइम माईलेज इंडिकेटर वाली देश की है पहली बाइक

tvs radeon 2022
Image Credit- TVS motors

TVS ने आज भारतीय बाजार में अपनी एक बहुत ही धांसू बाइक को लॉन्च कर दिया है. जिसके बाद से ही इस बाइक कि खूब चर्चाएं हो रही हैं. जी हां दरअसल आपको बता दें कि इस बाइक में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिलेंगे. जी हां और साथ ही ये रियल टाइम माईलेज इंडिकेटर बताने वाली देश कि पहली बाइक भी है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि TVS ने अपनी नई Radeon 2022 को आज भारतीय मार्केट में उतार दिया है. इसमें कंपनी ने 110 सीसी का इंजन दिया है. साथ ही ये आपको बेहतरीन माईलेज देने में भी सक्षम है.

स्टाइलिश लुक के साथ आई TVS Radeon 2022

आपको बता दें कि Radeon में लंबे समय तक चलने वाला 109.7cc ड्यूरा-लाइफ इंजन है. जिसे पावर और फ्यूल इकोनॉमी का बेस्ट कंबिनेशन देने के लिए डिजाइन किया गया है. यह इंजन 7,000 rpm पर 8.4 PS का पावर और 5,000 rpm पर 8.7 Nm का टार्क जेनरेट करता है.

TVS motors new radeon 2022
Image Credit- TVS motors

Radeon में 10-लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है. TVS Radeon ने अपने शानदार परफॉर्मेंस, बेस्ट-इन-क्लास फीचर्स और ग्राहक-केंद्रित डिजाइनों से खरीदारों को खुश किया है. TVS Radeon नेक्स्ट-जेन इकोथ्रस्ट फ्यूल इंजेक्शन (ET-Fi) टेक्नोलॉजी के साथ आती है, जो 15 प्रतिशत बेहतर माइलेज, बेहतर इंजन परफॉर्मेंस, टिकाऊपन और बेहतर राइडिंग एक्सपीरियंस देती है.

बेहतर राइड फील और माइलेज के साथ, टीवीएस इंटेलीगो टेक्नोलॉजी ट्रैफिक सिग्नल पर लंबे समय तक खड़े रहने और कभी छोटे समय के लिए रुकने पर इंजन को बंद कर देती है. वाहन एक साधारण थ्रॉटल रेव से चलने के लिए तैयार हो जाता है जो सुविधा को बढ़ाता है. यह टेक्नोलॉजी ऐसे स्टॉप के दौरान ईंधन की बर्बादी से बचने में भी मदद करती है. TVS Radeon 110 ES MAG BS6 की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 59,925 रुपए और TVS Radeon BS6 DIGI ड्रम डुअल टोन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 71,966 रुपए तय की गई है. 

यह भी पढ़ें: सारे कागज होने के बावजूद कट जाएगा 2 हजार रुपए का Chalaan, अभी जानिए आ गया ये नया नियम