मार्केट में अब 9 सीटर car देने जा रही दस्तक, गजब के फीचर्स के साथ अब Mahindra Thar को होगी छुट्टी, अभी जानें कीमत

force gurkha car
Image Credit- Force motors

भारतीय बाजार में अब एक 9 सीटर car दस्तक देने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहद ही शानदार फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे. साथ ही आपको बता दें ये कार सीधे Mahindra Thar को टक्कर दे सकती है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Force Gurkha अपनी एक अवतार में भारतीय मार्केट में दस्तक देने जा रही है. इसके बाद से ही ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि ये धाकड़ कार महींद्रा थार कि छुट्टी कर सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस car कि एक्स शोरुम कीमत करीब 15 लाख रुपए तक हो सकती है.

ऐसी होगी ये नई 9 सीटर car

आपको बता दें कि इस car कि चौड़ाई भी बढ़ने की संभावना है क्योंकि टॉप-स्पेक 5-डोर वर्जन में बड़े 255/60-R18 टायरों के साथ 18 इंच अलॉय व्हील्स दिए जा सकते हैं. जैसा कि लीक हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है निचले वेरिएंट्स में छोटे स्टील व्हील मिल सकते हैं.

force gurkha car
Image Credit- Force motors

इससे पहले आई तस्वीरों में देखा गया था कि तीसरी पंक्ति में कप्तान सीटें थीं. एक्सटीरियर की बात करें तो इसमें हेडलाइट के चारों तरफ गोलाकार LED DRLs, बोनट पर माउंटेड इंडिकेटर्स, बूट माउंटेड स्पेयर व्हील, रियर वॉशर वाइपर, एक स्नॉर्कल, और रूफ माउंटेड कैरीअर जैसी सुविधाएं होंगी. 

Force Gurkha 3-डोर को सितंबर 2021 में 13.59 लाख रुपये में लॉन्च किया गया था. 2022 में फोर्स मोटर्स ने कीमत 51,000 रुपये बढ़ाकर 14.10 लाख रुपये कर दी. हमें उम्मीद है कि गोरखा 5-डोर की कीमत 3-डोर मॉडल से लगभग एक लाख अधिक होगी. फोर्स गुरखा 5-डोर का मुकाबला अपकमिंग 5-डोर थार और 5-डोर जिम्नी से होगा. कंपनी इसे आने वाले महीनों में लॉन्च कर सकती है.

यह भी पढ़ें: Kia की इस कार ने छुड़ाए Hyundai Creta के पसीने, जबरदस्त फीचर्स के साथ महज इतनी कीमत में देती है जबरदस्त माईलेज, अभी जानें डिटेल्स