Kia की इस कार ने छुड़ाए Hyundai Creta के पसीने, जबरदस्त फीचर्स के साथ महज इतनी कीमत में देती है जबरदस्त माईलेज, अभी जानें डिटेल्स

Kia seltos
Image Credit- Kia motors

Kia की कई गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. इसी के साथ आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे. साथ ही आपको बता दें कि इस गाड़ी कि कीमत भी कुछ ज्यादा नहीं है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Kia Seltos कंपनी की सबसे बेहतरीन गाड़ी मानी जाती है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में कंपनी ने बेहद ही बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध कराएं हैं. जिसे देख Hyundai Creta के भी पसीने छूट गए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार कि एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 10.19 लाख रुपए रखी है.

इन फीचर्स से लैस है Kia Seltos

आपको बता दें कि Kia ने Seltos में 6 एयरबैग, स्टैंडर्ड रूप से देने शुरू कर दिए हैं. इससे कार की सेफ्टी और बढ़ जाएगी. किआ की ओर से दावा किया गया है कि किआ सेल्टोस अब अपने सेगमेंट की पहली कार है, जिसके सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड रूप में छह एयरबैग दिए जा रहे हैं.

Kia seltos
Image Credit- Kia motors

हालांकि, इससे कीमत में थोड़ा बदलाव आया है. पहले किआ सेल्टोस के बेस वेरिएंट की कीमत 10,19,000 रुपए से शुरू होती थी लेकिन इस अपडेट के बाद अब बेस वेरिएंट की कीमत 10,49,000 रुपए से शुरू होती है. गौरतलब है कि इससे पहले किआ अपनी कैरेंस में भी 6 एयरबैग स्टैंडर्ड तौर पर ऑफर कर चुकी है.

Kia India के वाइस प्रेसिडेंट और सेल्स-मार्केटिंग हेड हरदीप सिंह बराड़ ने कहा, “सेल्टोस, किआ इंडिया के लिए विशेष उत्पाद है. सेल्टोस ने कई बेंचमार्क बनाए हैं. सेल्टोस ने देश में किआ की कुल बिक्री में करीब 60 फीसदी का योगदान दिया है. सेल्टोस में हमने कई फर्स्ट-इन-सेगमेंट फीचर्स दिए और अब स्टैंडर्ड रूप से छह एयरबैग देकर हम इसे जारी रख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki की इस गाड़ी की है बंपर डिमांड, 1 लाख से ज्यादा लोग कर चुके हैं बुक, अभी जानें फुल डिटेल्स