Ola ने मार्केट में लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, धांसू फीचर्स के साथ मिलेगी बेहतरीन रेंज, अभी जानें कीमत है महज इतनी

ola s1 new ELECTRIC SCOOTER
Image Credit- Ola electric

Ola electric ने भारतीय बाजार में अपना एक बहुत ही बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. साथ ही कंपनी ने इसमें जबरदस्त रेंज भी उपलब्ध कराई है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Ola electric ने अपना नया स्कूटर S1 को भारतीय बाजार में पेश किया गया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि ये S1 Pro से काफी सस्ता स्कूटर माना जा रहा है. इसके साथ ही आपको बता दें कि कंपनी ने इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर कि एक्स शोरुम कीमत करीब 99 हजार रुपए रखी है.

ये है Ola electric का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

आपको बता दें कि Ola S1 में 3kWh इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है जो इसे एक बार चार्ज करने पर 131 किमी की दूरी तय करने का दावा करता है. यह तीन अलग-अलग राइडिंग मोड्स के साथ आता है. ईको मोड 128 किमी रेंज प्रदान करता है, जबकि सामान्य मोड 101 किमी रेंज देता है. स्पोर्ट्स मोड में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 90 किमी चलता है. कंपनी का दावा है कि Ola S1 90 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकता है. 

ola s1 new ELECTRIC SCOOTER
Image Credit- Ola electric

Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पांच अलग-अलग रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा. ओला के सीईओ ने दावा किया कि यह स्कूटर ओला एस1 प्रो की सफलता से प्रभावित था, जिसने सात महीनों में 70,000 से अधिक यूनिट्स की बिक्री की है. 

नया ओला स्कूटर ईवी निर्माता की फ्यूचर फैक्ट्री में बनाया जाएगा, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह दुनिया की सबसे बड़ी टू-व्हीलर फैक्ट्री है. ओला एस1 प्रो को भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद से काफी मजबूत प्रतिक्रिया मिली है.

यह भी पढ़ें: Kia की इस 7 सीटर कार ने मारुति सुजुकी एर्टीगा को भी किया पीछे, जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत भी है बेहद कम, अभी जानें डिटेल्स